Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Upcoming Twist Vanraj Shah Will Ask Kavya to Abort the Child High Voltage Drama - Entertainment News India

Anupama 3 Twists: काव्या से बच्चा गिराने को कहेगा वनराज, अनुपमा के साथ अनुज-छोटी भी जाएंगे अमेरिका!

Anupama Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड्स में आपको कई दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। इनमें सबसे शॉकिंग होगा गुरु मां का उस सच से पर्दा उठाना जो कहानी बदलकर रख देगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 June 2023 03:35 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Upcoming Major Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में इस वक्त समर और डिंपल की शादी हो रही है। मौका खुशियों का है, लेकिन शाह निवास में कोई सेलेब्रेशन बिना ड्रामे के हो जाए ऐसा कब हुआ है? फिर इस बार तो क्योंकि शादी भी घर के सबसे चुलबुले और चहीते लड़के की है तो ड्रामा भी डबल होना स्वाभाविक है। शादी में जश्न होगा लेकिन साथ ही साथ कई अलग पहलू भी साथ-साथ चलेंगे और इनमें सबसे शॉकिंग होगा काव्या की प्रेग्नेंसी का ऐलान। काव्या अनुपमा को तो अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता चुकी है लेकिन अपने पति को बताना अभी बाकी है।

काव्या से बच्चा गिराने को कहेगा वनराज शाह
स्पॉयलर वीडियो में पहले ही दिखाया जा चुका है कि शादी के दौरान जब वनराज शाह और काव्या को अकेले वक्त बिताने का मौका मिलेगा तब वह इस राज से पर्दा उठाएगी। लेकिन सबसे शॉकिंग होगा इसमें वनराज शाह का रिएक्शन। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जब काव्या ने इस उम्र में छोटी को गोद लिया था तो लीला और वनराज शाह ने यह बोल-बोलकर उसका जीना हराम कर दिया था कि पहले तो उसने दादी की उम्र में शादी कर ली है और अब दादी की उम्र में फिर से मां भी बन रही है। लेकिन इस बार तो पासा उल्टा पड़ गया है।

वनराज शाह से तलाक का फैसला लेगी काव्या
वनराज शाह खुद दादा बनने की उम्र में बाप बनने जा रहा है। ऐसे में वह काव्या की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सन्न रह जाएगा। खबरों की मानें तो वनराज शाह काव्या से यह बच्चा गिराने को कहेगा और कहेगा कि वह किसी को भी इस बारे में कुछ ना बताए। काव्या जानती है कि उसका पति एक अच्छा इंसान नहीं है लेकिन उसकी इस बात से उसका दिल टूट जाएगा और अपने पति के प्रति प्यार खत्म हो जाएगा। खबर है कि इस घटना के बाद काव्या अपने पति वनराज को तलाक देने का फैसला करेगी।

समर-डिंपल की शादी में होगा हाईवोल्टेज ड्रामा
अनुपमा ने जोश-जोश में अपनी गुरु मां मालती देवी को शादी में इनवाइट तो कर दिया है लेकिन वह नहीं जानती कि इसका नतीजा क्या होगा। खबर है कि मालती देवी के शादी में आने से जबरदस्त ड्रामा होगा और वह कई ऐसे राज खोलेगी जिनसे पूरी कहानी ही 180 डिग्री का टर्न लेगी और अब सिर्फ अनुपमा ही नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया और छोटी भी अमेरिका जाएंगे। लेकिन यह बड़ा सीक्रेट कौन सा है जिसके बारे में गुरु मां जानती है लेकिन बाकी लोग नहीं। जल्द ही पता चलेगा।

ऐप पर पढ़ें