फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama Spoiler Alert: शाह हाउस से नहीं होगी अनुपमा-अनुज की शादी, वजह बनेंगे बाबूजी?

Anupama Spoiler Alert: शाह हाउस से नहीं होगी अनुपमा-अनुज की शादी, वजह बनेंगे बाबूजी?

Anupama Upcoming Twist 27 April 2022: रूपाली गांगुली के सुपरहिट टीवी शो अनुपमा में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बाबूजी की हालत काफी खराब होती चली जाएगी।

Anupama Spoiler Alert: शाह हाउस से नहीं होगी अनुपमा-अनुज की शादी, वजह बनेंगे बाबूजी?
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Apr 2022 09:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) का हर एक एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी (Anupama Anuj Kapadia Wedding) की डेट करीब आती जा रही है और शो में तमाशे भी खूब हो रहे हैं। वनराज शाह अब बिल्कुल भी नहीं चाहता है कि अनुपमा शाह परिवार को छोड़कर कहीं और जाए और शादी करके जिंदगी में आगे बढ़ें। ऐसे में वह अभी से ही तमाम कोशिशों में जुटा हुआ है कि जैसे-तैसे करके अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी ना हो। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Twist) में वह एक बार फिर से ऐसी ही कोशिश करता हुआ नजर आएगा। साथ ही नए एपिसोड (Anupama 27 April 2022) में बाबूजी की बीमारी का एक नया एंगल भी सामने आएगा। 

खराब होगी बाबूजी की हालत 
पिछले कुछ समय से अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि बाबूजी की हालत खराब हो रही है और वह लोगों से कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। आज रात अनुपमा में दिखाया जाएगा कि बाबूजी लिविंग एरिया में ही गिर पड़ेंगे। वनराज (Sudhanshu Pandey) की नजर उन पर पड़ जाएगी और वह उन्हें संभालेगा। तभी अनुज-अनुपमा के साथ-साथ सभी घरवाले वहां आ जाएंगे। वनराज सभी के सामने कहेगा कि अनुपमा (Rupali Ganguly) की वजह से ही इस उम्र में बाबूजी को घूमना पड़ रहा है। वनराज और बाबूजी के बीच इस बात को लेकर बहस हो जाएगी कि शाह हाउस से अनुपमा की शादी होगी या नहीं। इसके बाद वनराज को एक बार फिर से अनुपमा को सुनाने का मौका मिल जाएगा। लगे हाथ बा भी अनुपमा के फैसले पर सवाल उठाने लगेंगी। 

यह भी पढ़ें- Top 10 TV Shows: इमली को नहीं मिला दर्शकों से भाव, लिस्ट में अनुपमा को मिली ये पोजीशन

अनुपमा की खुशियों में शामिल होगी काव्या 
आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि काव्या खुशी-खुशी अनुपमा की शादी की रस्मों में शामिल होगी। वनराज और बा के सामने ही वह कहेगी कि काफी दिनों बाद घर में ऐसा माहौल बना है और वह इसे खराब नहीं करना चाहती है। काव्या के तुरंत बाद राखी दवे भी उसकी खुशियों में शामिल होने आ जाएगी। तभी वनराज के दिमाग में खुराफात सूझेगी और वह हर चीज को खराब करने की प्लानिंग करने लगेगा। देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनराज अनुपमा की शादी को रोक पाएगा या नहीं?

epaper