फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama 26 May Episode: अनुपमा को ताना मारेगी बा, बन-ठनकर एक्स हसबैंड से मिलने जाएगी काव्या

Anupama 26 May Episode: अनुपमा को ताना मारेगी बा, बन-ठनकर एक्स हसबैंड से मिलने जाएगी काव्या

Anupama Upcoming Twist 26 May 2022: रूपाली गांगुली के सुपरहिट टीवी शो अनुपमा में काव्या कुछ ऐसा करने वाली है कि वनराज शाह के कलेजे पर सांप लोट जाएगा। बौखलाई हुई बा लगे हाथ अनुपमा को ही ताना मारेगी।

Anupama 26 May Episode: अनुपमा को ताना मारेगी बा, बन-ठनकर एक्स हसबैंड से मिलने जाएगी काव्या
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 10:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी दिलचस्प अंदाज में आगे बढ़ती जा रही है। शादी के बाद अनुपमा (Rupali Ganguly) की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दे दी है लेकिन अब वनराज शाह के सामने एक साथ कई मुसीबत खड़ी हो गई हैं। एक ओर वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) को अब खुद ही शाह परिवार की जिम्मेदारी लेनी पड़ रही है, तो वहीं काव्या भी उसे तलाक देने की बात कर रही है। बौखलाया हुआ वनराज अपने घरवालों से साफ-साफ कहेगा कि घर के मुद्दों का खुलासा कोई भी अनुपमा के सामने नहीं करेगा और ना ही अब से वह किसी की भी जिंदगी में दखल देगी। 

अनुपमा को लग जाएगी भनक
अनुपमा के नए एपिसोड (Anupama 26 May 2022 Episode) में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को समझ आ जाएगा कि घर पर कुछ हुआ है। अनुपमा पहली रसोई में लजीज खाना बनाएगी। इसके बाद अनुज और गोपी काका अनुपमा के हाथों बनाए हुए खाने का स्वाद चखेंगे। इस बीच अनुपमा वीडियो कॉल के जरिए घरवालों से बात करना चाहेगी। वीडियो कॉल पर अपने बच्चों से अनुपमा बात कर ही रही होगी कि तभी उसकी नजर बा पर जा पड़ेगी। बा का उतरा हुआ चेहरा देखकर अनुपमा उनसे कई सवाल पूछेगी। तभी बा अनुपमा को खूब ताना मारेंगी। बीच में आकर वनराज सारी बात संभाल लेगा। 

यह भी पढ़ें- Anupama Promo: ससुराल वालों की एंट्री होते ही नरक होगी अनुपमा की जिंदगी, कदम-कदम पर होगी बेइज्जती

सारी हदें पार करेगी काव्या
अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में आप यह भी देखेंगे कि अनुज और अनुपमा हनीमून पर जाने की प्लानिंग करेंगे। अनुपमा के कहने पर अनुज उसे समंदर किनारे लेकर जाएगा। यहां वह अनुज से वादा करेगी कि अब से वह उसे किसी भी चीज की कमी महसूस नहीं होने देगी। इधर काव्या वनराज और बाकी घरवालों के सामने बन-ठनकर अपने एक्स हसबैंड अनिरुद्ध से मिलने जाएगी। देखना होगा कि वनराज और अनुपमा की जिंदगी में आया यह बदलाव इन्हें कहां तक लेकर जाएगा?

epaper