फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama Spoiler Alert: शादी की पहली रस्म में तमाशा करेगा अनुज कपाड़िया? बा और वनराज के कलेजे को पड़ेगी ठंड

Anupama Spoiler Alert: शादी की पहली रस्म में तमाशा करेगा अनुज कपाड़िया? बा और वनराज के कलेजे को पड़ेगी ठंड

Anupama Upcoming Twist 21 April 2022: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर अनुपमा के अगले एपिसोड में अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) कुछ ऐसा करने वाला है कि अनुपमा की सांस एक पल के लिए अटक ही जाएगी।

Anupama Spoiler Alert: शादी की पहली रस्म में तमाशा करेगा अनुज कपाड़िया? बा और वनराज के कलेजे को पड़ेगी ठंड
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 08:58 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रूपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा में आज रात मजेदार ट्विस्ट (Anupama Upcoming Twist) आने वाला है। अनुपमा (Rupali Ganguly) और अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की शादी की पहली रस्म शुरू हो चुकी है। खुशी की बात यह है कि अब अनुपमा को बाबूजी, समर और किंजल के अलावा पाखी-पारितोष का भी फुल सपोर्ट मिल रहा है। यह सभी लोग मिलकर अनुज कपाड़िया के घर शादी की पहली रस्म निभाने पहुंचेंगे। इस दौरान बाबू जी की हालत थोड़ी खराब सी हो जाएगी लेकिन वह यह बात हर किसी से छिपाएंगे। रस्म के दौरान पूरे समय अनुपमा वीडियो कॉल पर ही रहेगी और दूसरी ओर वनराज-बा मन ही मन किलसेंगे। 

अनुपमा को मिलेगी बुरी खबर 
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama 21 April 2022) में आप देखेंगे कि जैसे ही सभी लोग घर वापस आएंगे तो अनुपमा काफी उत्सुक नजर आएगी। घरवालों का लटका हुआ मुंह देखकर अनुपमा को एहसास हो जाएगा कि शादी की पहली रस्म में ही कुछ गड़बड़ हुई है। कभी समर बताएगा कि जब खाना खाने की बारी आई तब अनुज काफी नाराज हुआ था। इसके बाद बाबूजी कहेंगे कि उसी दौरान अनुज ने कुछ ऐसा कह दिया जो उसे नहीं कहना चाहिए था। अनुपमा परेशान हो जाएगी। बा और वनराज सारी बातें सुनेंगे और मन ही मन खूब मुस्कुराएंगे। तभी मामाजी हंसते हुए सारे राज खोल देंगे और कहेंगे कि वह सबने मिलकर अनुपमा का उल्लू बना दिया। इसके बाद सभी जोर का ठहाका लगाएंगे। बाबूजी अनुपमा से कहेंगे कि रात में अनुज उसे लेने आएगा। बा इस बात पर भी खूब तमाशा करने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें- Top 10 TV Shows: अनुपमा की गद्दी कभी भी छीन सकता है कुंडली भाग्य, पीछे रह गए ये 2 बड़े शो

अनुज देगा अनुपमा को खास तोहफा 
देर रात अनुज कपाड़िया शाह हाउस पहुंचेगा और अनुपमा को एक सीक्रेट जगह पर ले जाएगा। अनुपमा की आंखों पर पट्टी बंधी रहेगी। जैसे ही अनुज उसकी पट्टी खोलेगे तो वह खुद को एक ज्वेलरी शॉप में पाएगी। अनुज अनुपमा के लिए हीरे की अंगूठी चुनेगा और यह देखकर अनुपमा की आंखें भर आएंगी। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper