फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama: किंजल-तोषु में होगी तीखी बहस, अनुपमा की खुशी देखते ही जहर उगलेगी बा

Anupama: किंजल-तोषु में होगी तीखी बहस, अनुपमा की खुशी देखते ही जहर उगलेगी बा

Anupama Spoiler Alert 14 April 2022: रूपाली गांगुली के टीवी शो अनुपमा में आज रात किंजल और पारितोष के बीच खूब लड़ाई होने वाली है। इसी बीच अनुपमा को अनुज कपाड़िया की ओर से एक गुड न्यूज मिलने वाली है।

Anupama: किंजल-तोषु में होगी तीखी बहस, अनुपमा की खुशी देखते ही जहर उगलेगी बा
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 12:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अनुपमा में आज रात तोषु और किंजल (Paritosh and Kinjal Fight) के बीच खूब लड़ाई होने वाली है। दूसरी ओर बा एक बार फिर से सभी के सामने अनुपमा (Rupali Ganguly) के खिलाफ जहर उगलती हुई नजर आएंगी। कुल मिलाकर अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) धमाकेदार होने वाला है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि तोषु गुस्से में आकर वनराज को खरी खोटी सुना देता है और राखी दवे के सामने ही उसे लूजर बुलाता है। इसके बाद बा और अनुपमा दोनों ही उसकी क्लास लगाती हैं। अनुपमा (Anupama) में आज के एपिसोड में तोषु अपना सारा गुस्सा किंजल पर निकालने वाला है। 

किंजल को सुनाएगा तोषु 
लिविंग एरिया में होने वाले तमाशे के बाद किंजल जैसे ही अपने कमरे में आएगी, तभी तोषु उस पर बरस पड़ेगा। किंजल भी इस बार तोषु को नहीं छोड़ने वाली है और वह उसे हकीकत से रूबरू कराएगी। किंजल की बातों को समझने की बजाय तोषु उस पर और भी चिल्लाएगा और कहेगा कि वह जो कुछ भी कर रहा है सिर्फ अपने होने वाले बच्चे के लिए ही कर रहा है। यह सुनते ही किंजल भड़क जाएगी। इसके बाद वह अनुपमा के पास आ जाएगी और तोषु को उसके हाल पर ही छोड़ देगी। 

यह भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: अक्षरा-अभिमन्यु की संगीत सेरेमनी में धांसू एंट्री मारेंगे कुमार सानू, मचेगा खूब धमाल

अनुपमा उठाएगी शादी का खर्चा
देविका और मालविका शाह हाउस आकर अनुज और अनुपमा की शादी से जुड़ी तैयारियों को लेकर डिस्कशन करेंगी। इसी बीच वहां अनुज कपाड़िया भी आ जाएगा। घर में एंट्री मारते ही उसकी टक्कर वनराज शाह से हो जाएगी। इस दौरान बा अनुज को खूब सुनाएंगी। सारी बातों को नजरअंदाज करते हुए अनुज अनुपमा को गुड न्यूज देगा कि उसकी डांस एकेडमी को कॉन्ट्रैक्ट मिल चुका है। अब अनुपमा फैसला करेगी कि वह इसी पैसे से अपनी शादी का खर्चा उठाएगी। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper