फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama Spoiler Alert: बाप को लूजर कहेगा पारितोष, काव्या भी दिखाएगी वनराज को एटीट्यूड

Anupama Spoiler Alert: बाप को लूजर कहेगा पारितोष, काव्या भी दिखाएगी वनराज को एटीट्यूड

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के टीवी शो अनुपमा के अगले एपिसोड (Anupama 22 April 2022 Spoiler Alert) में खूब बवाल होगा। आज रात दिखाया जाएगा कि पारितोष सभी के सामने वनराज को लूजर कह डालेगा।

Anupama Spoiler Alert: बाप को लूजर कहेगा पारितोष, काव्या भी दिखाएगी वनराज को एटीट्यूड
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 12 Apr 2022 09:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में जबसे वनराज की नौकरी गई है, तब से कहानी में एक नया मोड़ आ चुका है। अब काव्या भी उससे दूर भागने लगी है। अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि राखी दवे ने भी उसे भड़का दिया है। ऐसे में अब काव्या भी वनराज की एक नहीं सुनती है और वह प्लानिंग कर रही है कि किसी भी तरह करके वनराज से पीछा छूट जाए। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के इस शो के अगले एपिसोड (Anupama Upcoming Twist) में अब कुछ ऐसा होने वाला है कि वनराज के साथ-साथ अनुपमा के भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल वनराज की आगे की प्लानिंग सुनकर पारितोष उसे लूजर कह डालेगा। साथ ही वह सभी के सामने वनराज पर अपनी सारी भड़ास भी निकाल देगा। 

गदगद होंगी अनुपमा की मां 
आज के एपिसोड (Anupama 12 April 2022) में आप यह भी देखेंगे कि अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) जैसा दामाद पाकर अनुपमा की मां खुशी से फूले नहीं समाएंगी। इस दौरान वह अनुज को शगुन में कुछ देना चाहेंगी लेकिन वह कुछ भी लेने से मना कर देगा। साथ ही अनुज अपनी होने वाली सास से वादा करेगा कि अबसे वह एक बेटे की तरह ही उनकी सारी जिम्मेदारी उठाएगा। 

यह भी पढ़ें- Rupali Ganguly Party: अनुपमा एक्ट्रेस ने बर्थडे के 5 दिन बाद रखी ग्रैंड पार्टी, शिवांगी जोशी ने मारी धांसू एंट्री

वनराज को मिलेगा लूजर का टैग 
वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) को समझ नहीं आएगा कि नौकरी जाने के बाद से वह अब नई शुरुआत कैसे करें? वह पारितोष के साथ अपनी आगे की प्लानिंग शेयर करेगा। तभी पारितोष खुलासा करेगा कि उसे बिजनेस शुरू करने के लिए फंडिंग की जरूरत होगी और इसके लिए उसे कोई मिल भी गया है। वनराज जैसे ही उससे उस शख्स के बारे में पूछेगा, तभी शाह हाउस में राखी दवे की एंट्री होगी। वनराज साफ-साफ मना कर देगा कि वह राखी दवे जैसी इंसान से कोई भी मदद नहीं लेगा। इतने पर पारितोष का पारा चढ़ जाएगा और वह वनराज को लूजर कह डालेगा। पारितोष अपनी भड़ास निकालते हुए कहेगा कि वह भी उनके जैसे ही लूजर बन गया है लेकिन आगे वह ऐसा नहीं होने देगा। 

epaper