फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama: काव्या को मोहरा बनाकर बदला लेगी राखी दवे, शाह हाउस छोड़ेगी किंजल?

Anupama: काव्या को मोहरा बनाकर बदला लेगी राखी दवे, शाह हाउस छोड़ेगी किंजल?

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के टीवी सीरियल अनुपमा के नए एपिसोड (Anupama 11 April 2022) में राखी दवे नई चाल चलती हुई नजर आएगी। काव्या का सहारा लेकर वह वनराज से बदला लेने की प्लानिंग बनाएगी।

Anupama: काव्या को मोहरा बनाकर बदला लेगी राखी दवे, शाह हाउस छोड़ेगी किंजल?
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Apr 2022 10:01 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के सीरियल अनुपमा में एक्ट्रेस अनेरी वजानी (Aneri Vajani) की वापसी हो चुकी है। मालविका की वापसी से शाह हाउस की पूरी नींव ही हिल चुकी है। अनुपमा और अनुज की शादी (Anupama-Anuj Wedding) से पहले ही बा ने खूब बवाल किया है जिसकी वजह से मालविका को धक्का लगा है। दरअसल बीते दिनों ही बा ने अनुपमा को बददुआ दी थी और यह बात मालविका को काफी बुरी लगी। ऐसे में उसने वनराज, पारितोष और काव्या (Madalsha Sharma) को नौकरी से ही निकाल दिया। अब वनराज (Sudhanshu Pandey) के साथ-साथ काव्या भी खूब परेशान है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि काव्या राखी दवे की मदद लेने पहुंचती है। राखी दवे को यही से अपनी अगली प्लानिंग का प्लॉट मिल जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि अनुपमा में आगे क्या-क्या (Anupama Upcoming Twist) होने वाला है? 

राखी दवे चलेगी नई चाल
राखी दवे को समझ आ चुका है कि अब शाह परिवार के लोगों पर वार करने का सही समय है। ऐसे में वह काव्या को मोहरा बनाकर वनराज और उसके परिवार से बदला लेगी। अनुपमा के आज के एपिसोड (Anupama 11 April Episode) में आप देखेंगे कि राखी काव्या को भड़काएगी कि वह वनराज से अलग हो जाए। काव्या को भी उसकी बातें सही लगने लगेंगी। दरअसल राखी दवे चाहती है कि एक बार फिर से शाह हाउस टूटकर बिखर जाए और फिर वह अपनी बेटी को वहां से ले जा पाए। 

यह भी पढ़ें- TRP List: अनुपमा से कोसों दूर है नागिन 6, इन 3 टीवी शोज से है रूपाली गांगुली को 'खतरा'

बाबूजी देंगे वनराज को हिम्मत
वनराज को टूटता हुआ देखकर बाबूजी भी परेशान हो जाएंगे। वह उसे समझाएंगे कि अपनों को पीछे छोड़कर चीजों को हासिल नहीं किया जा सकता है। बाबूजी वनराज से कहेंगे कि वह अबसे जीतने के साथ-साथ लोगों का दिल भी जीतने की कोशिश करें। वनराज को हिम्मत मिलेगी लेकिन बा अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगी। बाबूजी अपने पड़ोसियों को अनुपमा की शादी का न्योता देंगे लेकिन सभी लोग आने से मना कर देंगे। इस बात पर बा बाबूजी की चुटकी लेंगी और ऐलान करेंगी कि वह भी अनुपमा और अनुज की शादी में शामिल नहीं होंगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper