Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Upcoming Story Written Update Social Media Reaction Malati Devi Connection with Anuj Kapadia - Entertainment News India

Anupama Twist: 13 मई का एपिसोड देखकर झूम उठे फैंस, मेकर्स ने दिया अनुज-मालती के रिश्ते का हिंट

Anupama Upcoming Episode Written Update: अनुज कपाड़िया और मालती देवी सगे मां-बेटे हैं इस बात के कयास पहले से लगाए जा रहे थे, लेकिन अब 13 मई का एपिसोड देखने के बाद यह साफ हो चुका है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 14 May 2023 09:00 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert Written Update: मालती देवी ही अनुज कपाड़िया की असली मां है। यह हम नहीं बल्कि अनुपमा का एक भी एपिसोड मिस ना करने वाले शो के फैंस कह रहे हैं। अनुपमा के 13 मई के एपिसोड में अनु पहली बार मालती देवी से मिली और इसी एपिसोड में वो हिंट भी दे दिया गया है जो यह बताता है जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स झूम उठे हैं। ट्विटर पर ढेरों फैंस ने कमेंट करके उस पॉइंट का जिक्र किया है जहां मेकर्स ने अनुज कपाड़िया और मालती देवी के रिश्ते का हिंट दिया है।

सोशल मीडिया पर पूरी तरह कॉन्फिडेंट फैंस
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "और किसी का कुछ नहीं कह सकती लेकिन ये देखकर मैं 99.9% श्योर हो गई हूं कि मालती देवी ही अनुज कपाड़िया की बायोलॉजिकल मदर है। बाकी मेकर्स का कुछ कह नहीं सकते कब कहानी घुमा दें, लेकिन ये सीन देखकर प्रूव हो रहा है। ऊपर से अनुपमा को स्पेशल ट्रीटमेंट मिला है। सीधे मालती देवी से मिलाने ले गया नकुल।"

13 मई के एपिसोड में मेकर्स ने दिया ये हिंट
एक यूजर ने ट्वीट किया, "एक बार अनुज कपाड़िया ने कहा था कि उसे पता है रूमाल पर एम्ब्रॉइड्री कैसे करते हैं। तो क्या यह संभव नहीं है कि अनुज कपाड़िया का कनेक्शन अनुपमा के साथ हो।" एक शख्स ने लिखा, "क्या मेकर्स अनुपमा को अनुज मां बनाने के बारे में सोच रहे हैं, मैं अब थोड़ा डरी हुई हूं। अनु अब गुरुमां का हाथ थामेगी, क्योंकि उसके नाम में भी मां है, और मां कभी गलत नहीं होती।"

अनुज रख रहा है अपनी अनु का पूरा ख्याल
इसी तरह के ढेरों ट्वीट करके लोगों ने अनुज कपाड़िया का कनेक्शन गुरु मां मालती देवी के साथ बताया है, हालांकि अभी तक मेकर्स ने शो में इस तरह का कोई हिंट नहीं दिया है। हालांकि फैन्स की थ्योरी ये कहती है कि अनुज कपाड़िया ने ही अनुपमा का कनेक्शन मालती देवी के डांस स्कूल में करवाया है और वह दूर रहकर भी अपनी अनु का पूरा खयाल रख रहा है। 13 मई के एपिसोड में जब अनुपमा ने मां-बच्चे के रिश्ते का जिक्र किया तब मालती देवी ने मुट्ठी भींच ली थीं।

ऐप पर पढ़ें