फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama Spoiler Alert: शाह हाउस में 'ताडंव' करेगी राखी दवे, शादी से पहले अनुपमा को मिलेगी गुड न्यूज

Anupama Spoiler Alert: शाह हाउस में 'ताडंव' करेगी राखी दवे, शादी से पहले अनुपमा को मिलेगी गुड न्यूज

टीवी सीरियल अनुपमा में आज रात (Anupama 13 April Episode) आप देखेंगे कि तोषु और वनराज शाह के बीच तीखी बहस होने वाली है। इसी के साथ अनुपमा (Rupali Ganguly) को एक खुशखबरी भी मिलने वाली है।

Anupama Spoiler Alert: शाह हाउस में 'ताडंव' करेगी राखी दवे, शादी से पहले अनुपमा को मिलेगी गुड न्यूज
Garima Singhगरिमा सिंह, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 01:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी में इस हफ्ते जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला है। मालविका ने अपनी वापसी के साथ ही वनराज शाह और उसके घरवालों को बड़ा शॉक दे दिया है। अब वनराज (Sudhanshu Pandey) के साथ-साथ तोषु और काव्या की भी नौकरी जा चुकी है। ऐसे में बा शाह हाउस में रोज तांडव करती नजर आ जाती हैं। राखी दवे भी इस पल को जमकर एन्जॉय कर रही है। अब वह काव्या (Madalsha Sharma) को मोहरा बनाकर अपना बदला पूरा कर लेना चाहती है। राखी दवे ने काव्या को भड़का दिया है कि अब वनराज उसके किसी भी काम का नहीं है। अनुपमा के आज के एपिसोड (Anupama 13 April Episode) में राखी दवे पारितोष को भी अपना मोहरा बनाती हुई नजर आएगी। इसी के साथ एपिसोड के आखिरी में अनुपमा (Rupali Ganguly) को एक गुड न्यूज भी मिलने वाली है। 

तोषु और वनराज में होगी बहस
आज रात दिखाया जाएगा कि पारितोष और वनराज के बीच जमकर बहस हो जाएगी। दरअसल तोषु चाहता है कि वनराज अपने आगे की प्लानिंग के लिए उसकी सास राखी दवे की मदद ले। ऐसे में वनराज के अंहकार को ठेस पहुंचेगी और वह राखी को खूब बेइज्जत करेगा। यह सब तोषु से बर्दाश्त नहीं होगा और वह गुस्से में आकर वनराज को लूजर भी कह देगा। टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी में इस हफ्ते जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला है। मालविका ने अपनी वापसी के साथ ही वनराज शाह और उसके घरवालों को बड़ा शॉक दे दिया है। अब वनराज (Sudhanshu Pandey) के साथ-साथ तोषु और काव्या की भी नौकरी जा चुकी है। ऐसे में बा शाह हाउस में रोज तांडव करती नजर आ जाती हैं। राखी दवे भी इस पल को जमकर एन्जॉय कर रही है। अब वह काव्या (Madalsha Sharma) को मोहरा बनाकर अपना बदला पूरा कर लेना चाहती है। राखी दवे ने काव्या को भड़का दिया है कि अब वनराज उसके किसी भी काम का नहीं है। अनुपमा के आज के एपिसोड (Anupama 13 April Episode) में राखी दवे पारितोष को भी अपना मोहरा बनाती हुई नजर आएगी। इसी के साथ एपिसोड के आखिरी में अनुपमा (Rupali Ganguly) को एक गुड न्यूज भी मिलने वाली है। 

तोषु और वनराज में होगी बहस
आज रात दिखाया जाएगा कि पारितोष और वनराज के बीच जमकर बहस हो जाएगी। दरअसल तोषु चाहता है कि वनराज अपने आगे की प्लानिंग के लिए उसकी सास राखी दवे की मदद ले। ऐसे में वनराज के अंहकार को ठेस पहुंचेगी और वह राखी को खूब बेइज्जत करेगा। यह सब तोषु से बर्दाश्त नहीं होगा और वह गुस्से में आकर वनराज को लूजर भी कह देगा। इसके बाद अनुपमा और बा खुद को संभाल नहीं पाएंगी और एक-एक करके दोनों तोषु को खरी खोटी सुनाएंगी।

यह भी पढ़ें- Top 10 TV Shows: बरकरार है जेठालाल और अनुपमा का जलवा, बार-बार फीका पड़ रहा है नागिन 6 का जादू

अनुपमा को मिलेगी खुशखबरी 
शाह हाउस में अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी की तैयारियां भी शुरू हो जाएंगी। इस बीच शाह हाउस आकर अनुज अपनी अनुपमा को एक गुड न्यूज देगा। वह सभी के सामने अनुपमा को बताएगा कि उसकी डांस एकाडमी के लिए 1 साल का कॉन्ट्रैक्ट मिल चुका है। यह सुनते ही वनराज के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी।

epaper