Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Trolled Gaurav Khanna Reveals Why Anuj Kapadia Misbehaving with Wife After Losing Daughter Anu - Entertainment News India

Anupama: क्यों सही है अनुपमा से अनुज का बुरा बर्ताव? गौरव खन्ना ने बताई रातोरात बदलाव की वजह

Anupama Latest Update: टीवी शो अनुपमा में आखिर क्यों अनुज कपाड़िया का किरदार अचानक इतना ज्यादा बदल गया है? एक्टर गौरव खन्ना ने इस बारे में खुद बताया कि उनके किरदार का बदलाव किस हद तक सही है?

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 March 2023 07:08 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'अनुपमा' में अभी कहानी ऐसे मोड़ से गुजर रही है कि दर्शक दो धड़ों में बंट गए हैं। एक तरफ हैं वो लोग जो मानते हैं कि अनुज कपाड़िया की नाराजगी और उसका अपनी पत्नी से यूं बेरुखी दिखाना पूरी तरह सही है, वहीं एक तरफ हैं वो लोग जो अनुज कपाड़िया को गलत मानते हैं और एक आदर्श मर्द की छवि रखने वाले अनुज से नाराज हैं। इसी बीच यह शो ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रोल होने लगा है। शो में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना ने अपने किरदार को जस्टिफाई करते हुए बताया कि क्यों ऐसे हालातों में अनुज का बर्ताव सही है।

क्यों अनुपमा से ऐसा बर्ताव कर रहा है अनुज?
अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना ने बताया, "लोगों को यह समझना होगा कि शो की जान अनुपमा ही है, यह टीवी के अन्य फिक्शन शोज की तरह नहीं है। हालांकि अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करता है लेकिन आपको यह बात समझनी पड़ेगी कि लोग अलग-अलग सिचुएशन्स में अलग-अलग तरह से रिएक्ट करते हैं। वह भावनात्मक रूप से टूट चुका है और अभी बहुत ज्यादा टूटा हुआ है।"

पहले ही बहुत कुछ खो चुका है अनुज कपाड़िया
गौरव खन्ना ने कहा, "मैंने यह ट्रैक करने से पहले खूब रिसर्च और होम वर्क किया है और जाना है कि रिश्तों में आदमी और औरत के कई बार बहुत ज्यादा मैच्योर होने के बावजूद वो उन हदों तक जा सकते हैं जहां चीजें बिगड़ जाती हैं। अनुज का किरदार एक हमेशा दूसरों के लिए कुछ ना कुछ करते रहने वाले इंसान का है, वो एक फैमिली मैन है। शुरू से ही उसने जीवन में बहुत कुछ खोया है - अपने माता पिता, अपने केयर टेकर्स, अपनी बहन, अपना प्यार जिससे उसने 26 साल बाद शादी की।"

अनुज कपाड़िया ने दी अपनी सफाई
गौरव खन्ना ने बताया कि इंसान जब जिंदगी में इतना कुछ खो चुका हो तो उसका बर्ताव एक अलग ही स्तर पर चला जाता है अगर वो फाइनली अपनी बेटी को भी खो दे। क्या एक समझदार, शांत और मैच्योर इंसान इमोशनल आउटबर्स्ट का शिकार नहीं हो सकता? क्या वो जिंदगी के कुछ हालातों की वजह से पागल होकर चीखना चिल्लाना नहीं कर सकता? मुझे लगता है कि शो का ट्रैक अभी एक बहुत नॉर्मल सिचुएशन दिखा रहा है जो आम जिंदगी में किसी को भी देखने को मिलती है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें