Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupama: महान बनने के चक्कर में अनुज से दूर होगी अनुपमा! कपाड़िया हाउस में छोटी के साथ रहेगी माया

Anupama: महान बनने के चक्कर में अनुज से दूर होगी अनुपमा! कपाड़िया हाउस में छोटी के साथ रहेगी माया

Anupama Today Full Episode: जहां अंकुश, बरखा और डिंपल ने माया का भरसक विरोध किया वहीं अनुपमा मूक बनी खड़ी रही। जब अनुज कपाड़िया सीधे तौर पर माया से भिड़ने लगा तो अनुपमा ने उसे भी शांत करा दिया।

Anupama: महान बनने के चक्कर में अनुज से दूर होगी अनुपमा! कपाड़िया हाउस में छोटी के साथ रहेगी माया
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 01:43 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों यशोदा बनाम देवकी वाले प्लॉट पर आगे बढ़ रहा है। शो में दिखाया जा रहा है कि 'अनुपमा' और अनुज कपाड़िया की गोद ली बेटी छोटी की असली मां उसे लेने वापस आ गई है। माया के आने के बाद अनुज कपाड़िया ने अपनी पत्नी अनु से वादा लिया था कि वह किसी भी सूरत में छोटी अनु को उससे दूर नहीं होने देगी। लेकिन ऐसा लगता है कि महान बनने के चक्कर में अनुपमा फिर एक बार बड़ी बेवकूफी कर बैठी है।

अनुपमा को फिर मिलेगी गलती की सजा
पहले तो जहां माया के छोटी अनु को ले जाने की बात पर वह कुछ नहीं बोली। जहां अंकुश, बरखा और डिंपल ने माया का भरसक विरोध किया वहीं अनुपमा मूक बनी खड़ी रही। जब अनुज कपाड़िया सीधे तौर पर माया से भिड़ने लगा तो अनुपमा ने उसे भी शांत करा दिया। इसके बाद अनुपमा ने तसल्ली से माया की बात सुनी और फिर उसके कहने पर उसे छोटी अनु के रूम में जाने दिया।

माया को छोटी के करीब ला रही अनुपमा
इस बात पर अनुज कपाड़िया बहुत भड़क गया कि पहले जहां उसने माया को कपाड़िया हाउस में आने दिया, वहीं अब उसे उसके रूम में भी जाने की परमिशन दे दी। अनुज समेत सभी लोगों ने अनुपमा पर गुस्सा किया और कहा कि अगर माया ने छोटी अनु को अपनी साइड कर लिया तो हम क्या करेंगे? इस पर अनुपमा ने फिर वही घिसा-पिटा और रटा-रटाया सा जवाब दे दिया कि "मैं मां हूं।"

कपाड़िया हाउस में आकर रहेगी माया!
अनुपमा की बेवकूफी यहीं नहीं रुकेगी, अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वह छोटी के जिद करने पर माया को कपाड़िया हाउस में रहने की परमिशन देने को भी राजी हो जाएगी। यह सुनकर वहां खडे़ सभी लोग सन्न रह जाएंगे। अनुज कपाड़िया के गुस्से का ठिकाना नहीं रहेगा। कहानी जिस तरह आगे बढ़ रही है उससे लगता है कि अनुज फिर एक बार अनुपमा से दूर होने वाला है।

ऐप पर पढ़ें