फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama में शुरू होगी एक नई लव स्टोरी! समर करेगा डिंपल से शादी?

Anupama में शुरू होगी एक नई लव स्टोरी! समर करेगा डिंपल से शादी?

Anupama Today Episode: जब से अनुपमा की कहानी में डिंपल (Dimple) की एंट्री हुई तभी से कई फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आगे चलकर डिंपल और समर की शादी (Dimple and Samar Wedding) दिखाई जा सकती है।

Anupama में शुरू होगी एक नई लव स्टोरी! समर करेगा डिंपल से शादी?
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 08:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की कहानी में एक ऐसा मोड़ आने वाला है जो फिर एक बार शाह और कपाड़िया परिवार में नई जान फूंक देगा। लेकिन जहां कुछ लोग खुश होंगे वहीं बा और वनराज के जरिए समाज के वो असलियत दिखाने की कोशिश की जाएगी जिससे हम आमतौर पर मुंह मोड़ते रहते हैं। असलियत ये कि समाज में किसी पीड़ित के लिए संवेदनाएं भी शर्तों के साथ दिखाई जाती हैं।

अनुपमा में शुरु होगी एक और लव स्टोरी?
जब से कहानी में डिंपल की एंट्री हुई तभी से कई फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आगे चलकर डिंपल और समर की शादी दिखाई जा सकती है। यूं तो अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन फैन थ्योरीज की मानें तो निर्मित ने डिंपल को छोड़ दिया है और अब धीरे-धीरे वह समर के करीब आने लगेगी। शो में समर को अनुपमा का सबसे प्यारा और एक आदर्श बेटा दिखाया गया है।

समर ने थाम लिया डिंपल का हाथ
फैन थ्योरीज को सपोर्ट देते हुए रविवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि निर्मित के कपाड़िया हाउस छोड़ते ही सीन में समर की एंट्री होगी। जब डिंपल निर्मित के जाने से चक्कर खाकर गिरने वाली होगी तब समर उसे संभालेगा। लेकिन मेकर्स अगर समर और डिंपल की शादी दिखाते हैं तो जमकर घमासान होने वाला है। क्योंकि बा पिछले काफी वक्त से यही रट लगाए हैं कि वह समर के लिए अपनी पसंद की लड़की लाएगी।

वनराज और बा होंगे शादी के खिलाफ!
वह जाहिर तौर पर एक रेप का शिकार हो चुकी लड़की से अपने पोते समर की शादी होने का विरोध करेगी। इतना ही नहीं वनराज शाह भी क्योंकि अपनी मां की तरह ही सोचता है तो वह भी इस शादी का विरोध कर सकता है। लेकिन इससे एक तरफ जहां समर को एक अच्छी लाइफ पार्टनर मिलेगी वहीं दूसरी तरफ डिंपल को एक आदर्श लाइफ पार्टनर भी मिल सकेगा। लेकिन क्या वाकई मेकर्स ऐसा करने के बारे में सोच रहे हैं। देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।