Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Today Episode 6 February Full Written Update Maya Got Betrayed by Boyfriend Sold - Entertainment News India

Anupama: माया को मिला था प्यार में धोखा, मौसी का घर बताकर कोठे पर छोड़ गया बॉयफ्रेंड

Anupama Today Episode: माया अनुज और अनुपमा को बताएगी कि कैसे उसे गांव के मुखिया के बेटे ने अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ वो किया जो वह जिंदगी में चाहकर भी कभी भुला नहीं पाएगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Feb 2023 07:30 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड में माया के अतीत खुलकर सामने आएगा। माया खुद अपने पास्ट के बारे में सबकुछ खुलकर बताएगी और उसकी कहानी सुनकर सिर्फ अनुपमा और डिंपल ही नहीं बल्कि अनुज और बाकी लोग भी हैरान रह जाएंगे। सुषमा और अपने साथ पार्टी में हुई बदतमीजी के बाद अंकुश को थप्पड़ मारने के बाद माया अपने अतीत के बारे में खुद सबको खुलकर बताएगी।

माया पार्टी में खुद बताएगी अपना भयानक पास्ट
माया पार्टी में सबको बताएगी कि कैसे उसे प्यार में धोखा मिला था और एक पुजारी की बेटी होकर उसे बार में इस तरह की चीजें करनी पड़ीं जो शायद कोई लड़की अपने बुरे से बुरे सपने में भी नहीं करना चाहेगी। माया अनुज और अनुपमा को बताएगी कि कैसे उसे गांव के मुखिया के बेटे ने अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ वो किया जो वह जिंदगी में चाहकर भी कभी भुला नहीं पाएगी।

गांव के मुखिया ने माया के साथ किया था गंदा काम
माया पार्टी में बताएगी, "लोगों के लिए पहला प्यार गुरूर होता है या फिर बगावत, लेकिन मेरे लिए वो घाव बन गया। एक ऐसा घाव जो आज तक नहीं भरा है। मेरे गांव के मुखिया का बेटा था वो, कहने लगा वो मुझसे प्यार करता है। उसने मुझे सपने दिखाए और मैं उसके सपनों में खो गई। बाबा ने मुझे बहुत समझाया पर मैंने वही गलती की जो हर लड़की करती है। 19 दिन के प्यार के लिए मां-बाप का 19 बरस का प्यार भूल गई मैं।"

माया का पास्ट जानकर भर आएंगी अनुज की आंखें
माया सबको बताएगी कि कैसे वो लड़का उसे मुंबई ले आया और फिर मौसी का घर बताकर उसे एक कोठे पर बेच दिया। माया बताएगी कि कैसे उसने उस जगह से भागने की कोशिश की लेकिन उसे वो लोग पकड़कर वापस ले आए और जानवरों की तरह पीटा। माया की कहानी सुनकर सिर्फ अनुपमा ही नहीं बल्कि अनुज की भी आंखें भर आएंगी।

ऐप पर पढ़ें