Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama today episode 26 april 2023 pakhi speaks 3 Shah Rukh Khan dialogues from Karan Arjun and Main Hu Naa - Entertainment News India

अनुपमा में दिखा पाखी का SRK कनेक्शन, स्वीटी ने मारे 'मैं हूं ना' और 'करण अर्जुन' के 3 कड़क डायलॉग

Anupama Today Written Episode: टीवी शो अनुपमा के बुधवार के एपिसोड में आपको शाहरुख खान की फिल्म के डायलॉग सुनने को मिलेंगे। अनुपमा की बेटी पाखी SRK के डायलॉग बोलकर बरखा भाभी को लताड़ेगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 26 April 2023 09:32 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Written Update: टीवी शो अनुपमा के आज 26 अप्रैल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया के ऑफिस से चले जाने के बाद बरखा की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह घर लौटकर माया को फोन करेगी और उसे बताएगी कि कैसे अपनी चालबाजी से उसने अनुज कपाड़िया और अनुपमा को मिलने नहीं दिया। उसकी यह सारी बातें दरवाजे पर खड़ी अनुपमा की बेटी पाखी सुन लेगी। पाखी ने बुधवार के एपिसोड में शाहरुख खान की फिल्मों के 3 कड़क डायलॉग बोले हैं। ये सभी डायलॉग उसने बरखा से ही बोले हैं।

पाखी का बरखा को जवाब, कहा- मैं हूं ना
बरखा से अनुपमा की बेटी स्वीटी ने कहा- करण अर्जुन चाहे आएं ना आएं, लेकिन मेरे अनु-अनुज आएंगे। वह बरखा से कहेगी कि और जब तक वो दोनों नहीं आते हैं, तक तक उनका सब कुछ उन्हीं का है ये मेक श्योर करने के लिए "मैं हूं ना"। पाखी शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' वाले अंदाज में ही बरखा से यह डायलॉग बोलेगी। इतना ही नहीं इसके बाद वह बरखा को फिल्म 'करण अर्जुन' का भी डायलॉग मारेगी। वह बरखा से कहेगी- मेरे अनु-अनुज आएंगे। सुना आपने, मेरे अनु-अनुज आएंगे।

पाखी ने मारा 'करण अर्जुन' का ये डायलॉग
अनुपमा की बेटी पाखी बरखा भाभी से कहेगी, "...और जिस दिन वो वापस आएंगे ना। उस दिन आपका सामान मैं खुद उठाकर इस घर से बाहर फेंकुंगी।" पाखी की यह बात सुनकर अधिक उस पर चिल्लाएगी लेकिन इस बार पाखी अपने पति की बोलती बंद कर देगी। टीवी शो अनुपमा के बुधवार के एपिसोड में आप भी पाखी और बरखा की बातचीत खूब एन्जॉय करने वाले हैं। देखना होगा कि क्या शो में आगे भी इस तरह के फिल्मी डायलॉग देखने को मिलेंगे।

हॉटस्टार पर होगी शाहरुख खान की एंट्री?
बता दें कि काफी वक्त पहले शाहरुख खान ने एक कैंपेन शुरू किया था जिसमें दिखाया जाता था कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाहरुख खान के अलावा सब कुछ है। शो में शाहरुख खान के डायलॉग अगर आगे भी देखने को मिलते हैं तो माना जा सकता है कि शायद यह उस बड़े धमाके की शुरुआत है जो शाहरुख खान और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर करने वाले हैं। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

ऐप पर पढ़ें