Hindi NewsEntertainment NewsTvAnupama Spoiler Alert Written Update Anuj Kapadia to meet in a Temple But Will He Change - Entertainment News India

Anupama: मंदिर में होगी अनुज और अनुपमा की मुलाकात, नए प्रोमो वीडियो में मिला ये बड़ा हिंट

Anupama Spoiler Alert Today Episode: छोटी से जाने के बाद अनुज पूरी तरह टूट चुका है। उसे अब कोई भी चीज सुहा नहीं रही है। वह घर छोड़कर चला गया है और उसके पीछे अनुपमा भी घर छोड़कर चली गई है।

Anupama: मंदिर में होगी अनुज और अनुपमा की मुलाकात, नए प्रोमो वीडियो में मिला ये बड़ा हिंट
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 March 2023 10:34 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'Anupama' के रविवार के एपिसोड में पाखी और बरखा की जोरदार लड़ाई देखने को मिलेगी। शो का यह एपिसोड इस बात को स्टैबलिश करेगा कि कैसे बरखा फिर एक बार मौका मिलते ही प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के बारे में सोच रही है। कपाड़िया परिवार से हर कोई अनुज और अनुपमा की तलाश में निकला हुआ है और शाह परिवार से समर, अधिक और पाखी उसे ढूंढने आए हैं, लेकिन दोनों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

मंदिर में फिर मिलेंगे अनुज कपाड़िया और अनु
शो के रविवार के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया और अनुपमा इत्तेफाक से एक मंदिर में जा पहुंचेंगे। हालांकि दोनों को इस बात का अहसास नहीं होगा कि दोनों एक ही मंदिर के अहाते में मौजूद हैं। अनुपमा की हालत जहां किसी सन्यासन जैसी हो गई है वहीं अनुज कपाड़िया भी बहदवाह सा मंदिर के अहाते में बैठा हुआ है।

आइस ब्रेकर बना अनुज-अनुपमा का बिछड़ना
शो में लंबे वक्त से माया और छोटी वाला ट्रैक चल रहा था। ना तो छोटी का अनुपमा के पास रुकना क्लीयर हो रहा था और ना ही उसका माया के साथ जाना क्लीयर हो रहा था। इसे मेकर्स ने इतना लंबा खींच दिया था कि दर्शक बोर होने लगे थे, इसी बीच अनुज और अनुपमा के बिछड़ने वाले प्लॉट ने इस कहानी में आइस ब्रेकर का काम किया है।

ऐप पर पढ़ें