Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert Anuj Kapadia Comparison with Vanraj Shah Answers Gaurav Khanna - Entertainment News India

Anupama: वनराज शाह से तुलना पर सुनिए अनुज कपाड़िया का जवाब, क्या वाकई दोनों में कोई फर्क नहीं?

Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया अपनी बेटी के जाने पर इतना बदल जाएगा यह शायद ही किसी ने सोचा था। लोग वनराज शाह की तुलना अनुज कपाड़िया के साथ कर रहे हैं। सुनिए इस पर गौरव खन्ना का जवाब।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 March 2023 08:24 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो अनुपमा की कहानी में इन दिनों कई अजीब उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। शो में पहली बार दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी अनुपमा से अलग होने की बात कह रहा है। यहां तक कि शो के कई किरदारों को अब अनुज कपाड़िया की तुलना वनराज शाह से करते हुए दिखाया गया है। तो क्या वाकई अनुज और वनराज में कोई अंतर नहीं है? जानिए इस बारे में एक्टर वनराज शाह का जवाब।

'कोई इंसान परफेक्ट नहीं होता'
गौरव खन्ना ने बताया, "मैं कहानी के बारे में ज्यादा में ज्यादा तो नहीं बता पाऊंगा कि आने वाले एपिसोड्स में कहानी किस तरह से खुलेगी, लेकिन लोगों को यह समझना होगा कि कोई इंसान परफेक्ट नहीं होता, लोग नॉर्मल होते हैं और हमारा शो बस यही दिखाने की कोशिश करता है। जब आप शादी करते हैं और बच्चे होते हैं, तो पेरेंट्स का पूरा फोकस अपने बच्चों पर हो जाता है।"

वनराज से तुलना पर अनुज का जवाब
गौरव खन्ना ने कहा कि जब एक नाव डूबती है और आपका बच्चा इस पर सवार है तो जाहिर है कि अपने अन्य फैमिली मेंबर्स की तुलना में आप पहले अपने बच्चे को बचाएंगे। एक्टर ने बताया, "बहुत से लोगों ने मुझसे अनुज की वनराज से तुलना किए जाने के बारे में पूछा है। यहां तक कि देविका (जसवीर कौर) ने भी वनराज शाह से मेरी तुलना की, लेकिन मुझे लगता है कि ऑडियंस ये समझती है कि ये दोनों किरदार जरा भी एक जैसे नहीं हैं।"

अनुपमा से तलाक लेगा अनुज कपाड़िया?
अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना ने बताया, "बहुत समझदार, मैच्योर, शांत कॉर्पोरेट दिग्गजों के डिप्रेशन में जाने या पागल होकर भयानक चीजें करने के तमाम उदाहरण सामने आए हैं। मुझे लगता है कि यह ट्रैक काफी दिलचस्प है और मेरे लिए एक बड़ा चैलेंज है।" बता दें कि शो में पहली बार अनुज को अनुपमा से तलाक की बात कहते दिखाया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें