Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert Aashish Mehrotra to Step Out of the Show Paritosh Shah aka Toshu to Die - Entertainment News India

Anupama: वनराज की गलती से जाएगी तोषू की जान! फिर आमने-सामने होगा कपाड़िया और शाह परिवार

Anupama Spoiler Alert Written Update: पारितोष (Aashish Mehrotra) कि पिटाई करने के बाद वनराज शाह (Vanraj Shah) उसे सड़क पर फेंक देगा और इसी बीच पारितोष की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो जाएगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 Feb 2023 12:19 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप कुछ ऐसा देखेंगे जो इस धारावाहिक में बहुत कम ही देखने को मिलता है। शो के स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि अपने बिजनेसमैन बनने के पागलपन में पारितोष फिर बड़ी बेवकूफी करेगी। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि तोषू बापूजी के कारखाने के कागज गिरवी रखकर पैसे ले आएगा जिन्हें वो कहीं पर खर्च भी कर देगा।

शो में इस तरह हो जाएगी पारितोष शाह की मौत!
यह बात जब वनराज शाह को पता चलेगी तो वह आग बबूला हो जाएगा और पारितोष को जमकर पीटेगा। वनराज शाह अपने बेटे तोषू से कहेगा कि तू मर क्यों नहीं गया? पारितोष कि पिटाई करने के बाद वनराज शाह उसे सड़क पर फेंक देगा और इसी बीच पारितोष की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो जाएगी। तोषू का असिस्टेंट मदद मांगने शाह निवास जाएगा लेकिन सब समझेंगे कि वो ढोंग कर रहा है।

जबरदस्ती खींचा जा रहा था पारितोष का किरदार?
थक हारकर तोषू का असिस्टेंट कपाड़िया हाउस पहुंचेगा और देखना होगा कि क्या तोषू की जान बच पाएगी। फैन थ्योरीज के मुताबिक इस सीक्वेंस के बाद पारितोष को मार दिया जाएगा। बता दें कि पिछले कुछ वक्त से तोषू का इस शो में खास रोल नहीं रह गया है। किंजल को धोखा देने वाले सीक्वेंस के बाद से मेकर्स जबरदस्ती तोषू के किरदार को खींचे चले जा रहे हैं। इसी बीच एक और बड़ा ट्विस्ट आ सकता है।

फिर एक ही छत के नीचे होंगे शाह और कपाड़िया
क्योंकि कपाड़िया परिवार से अनुपमा और अनुज कपाड़िया तोषू को बचाने की कोशिश करेंगे तो ऐसे में काफी हद तक दोनों परिवार फिर एक ही छत के नीचे नजर आ सकते हैं। इस बात की संभावनाएं काफी ज्यादा हैं कि शाह और कपाड़िया परिवार फिर एक बार साथ दिखाई पड़ें। दोनों परिवार पहले कई बार अपने मामले खुद निपटाने की कसमें खा चुके हैं लेकिन किस्मत दोनों को साथ ले आती है।

ऐप पर पढ़ें