Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Serial Actress Rupali Ganguly Bought New Mercedes Car Know Salary - Entertainment News India

'अनुपमा' ने खरीदी नई कार तो बा ने किया ऐसा कमेंट, जानिए कितनी है एक दिन की सैलरी?

Anupama Salary: रुपाली गांगुली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'शुक्रिया अश्विन (अनुपमा के पति) मुझे सपने देखने का हौसला देने के लिए। शुक्रिया रंजन शाही उन सपनों को सच करने देने का मौका देने के लिए।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 02:33 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में लीड रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक आलीशान गाड़ी खरीदी है। रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शोरूम के भीतर अपनी चमचमाती आलीशान नई कार रिसीव करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनके पति, बेटा और मां भी नजर आ रही हैं।

रुपाली गांगुली ने खरीदी चमचमाती कार
वीडियो में रुपाली गांगुली को कार खरीदने के बाद डांस करते और परिवार के साथ अपनी खुशी शेयर करते देखा जा सकता है। यह मर्सडीज कार अनुपमा को देने से पहले शोरूम ने बड़े खास अंदाज में सजावट की और फायर वर्क्स के साथ केक कटिंग सेरिमनी भी करवाई। अनुपमा की इस वीडियो में खुशी देखते ही बन रही है।

रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखी ये बात
रुपाली गांगुली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'शुक्रिया अश्विन (अनुपमा के पति) मुझे सपने देखने का हौसला देने के लिए। शुक्रिया रंजन शाही उन सपनों को सच करने देने का मौका देने के लिए। शुक्रिया रुद्रांश मेरा सबसे बड़ा सपना और ईश्वर का आशीर्वाद होने के लिए।' शो की स्टार कास्ट ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं।

बा और बरखा भाभी ने किया ये कमेंट!
बा का रोल प्ले करने वाली अल्पना बुच ने लिखा- अरे वाह। वहीं बरखा भाभी का रोल प्ले करने वाली अश्लेशा सावंत ने लिखा- शुभकामनाएं। बता दें कि टीवी शो 'अनुपमा' टीआरपी के मामले में पहले पायदान पर रहता है। बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक रुपाली गांगुली को 'अनुपमा' का एक एपिसोड करने के लिए 3 लाख रुपये तक फीस मिलती है।

ऐप पर पढ़ें