फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama: रेपिस्ट को यूं मिलेगी गुनाहों की सजा, अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा मनन मेहता

Anupama: रेपिस्ट को यूं मिलेगी गुनाहों की सजा, अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा मनन मेहता

Anupama Aaj Ka Episode: अनुपमा का सपोर्ट कर रहे किंजल और काव्या को वनराज और बा फिर से दबाव बनाकर रोकने की कोशिश करेंगे लेकिन वो उनकी एक नहीं सुनेंगी। बल्कि उनके घरवाले भी उनके खिलाफ हो जाएंगे।

Anupama: रेपिस्ट को यूं मिलेगी गुनाहों की सजा, अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगा मनन मेहता
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 07 Dec 2022 02:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

घर-घर में पॉपुलर हो चुके टीवी शो 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह डिंपल के गुनाहगारों को उनके किए की सजा मिलेगी। शो के बुधवार (07 दिसंबर 2022) के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा पूरी महिला मंडली के साथ रेपिस्ट के घर के बाहर धरना देगी। रेपिस्ट मनन मेहता का पिता विजयेंद्र मेहता उसे डराने की कोशिश करेगा लेकिन अनु अपनी टीम के साथ डटी रहेगी।

मनन मेहता के खिलाफ हुआ हर शख्स
अनुपमा का सपोर्ट कर रहे किंजल और काव्या को वनराज और बा फिर से दबाव बनाकर रोकने की कोशिश करेंगे लेकिन वो उनकी एक नहीं सुनेंगी। उधर दुनिया भर में रेपिस्ट मनन मेहता का नाम उछलने के बाद उसके यहां काम करने वाली बाई और बाकी कर्मचारियों ने भी उसके यहां काम करने से मना कर दिया और अनुपमा के साथ आ गए।

अनुपमा को किडनैप करवाएगा विजयेंद्र
अनुपमा को हावी होते देखकर विजयेंद्र अपने बेटे मनन के साथ अनुपमा और डिंपल को किडनैप करवा लेता है। वह उन्हें अपने गोदाम में लाकर अंधेरे में उनके साथ की गई घटिया हरकतों की कहानी फिर सुनाता है। लेकिन फिर लाइट आने पर उन्हें पता चलता है कि उन्होंने अपनी ही पत्नी और बहन को किडनैप कर लिया है। तभी वहां अनुपमा पहुंच जाती है।

पुलिस और मीडिया के सामने खुलेगी पोल
अनुपमा को वहां देखकर मनन और विजयेंद्र हैरान रह जाते हैं और फिर ये सोचकर शर्मसार होते हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी और बहन के सामने उन सारी घटिया बातों का बखान कर दिया जो उन्होंने डिंपल के साथ की थीं। मीडिया और पुलिस भी ये सारी बातें सुन लेते हैं। डिंपल और अनुपमा इसके बाद उन्हें खूब खरी खोटी सुनाते हैं और इसी बीच पुलिस आकर मनन को गिरफ्तार कर लेती है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।