फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama: किंजल की गोदभराई से लीक हुईं तस्वीरें, अनुपमा के साथ दिखा बरखा भाभी का पूरा परिवार

Anupama: किंजल की गोदभराई से लीक हुईं तस्वीरें, अनुपमा के साथ दिखा बरखा भाभी का पूरा परिवार

Kinjal's Baby shower in Anupama: टीवी सीरियल अनुपमा में पूरे धूमधाम के साथ किंजल का बेबी शॉवर होगा। इस जश्न के बीच में अनुपमा का ससुराल भी पहुंचेगा और राखी दवे फिर से नया तमाशा शुरू करेगी।

Anupama: किंजल की गोदभराई से लीक हुईं तस्वीरें, अनुपमा के साथ दिखा बरखा भाभी का पूरा परिवार
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Jun 2022 05:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी के पॉपलुर शो अनुपमा (Anupama) में जल्द ही किंजल की गोदभराई (Kinjal's baby shower) होने वाली है। बा से हुई लंबी बहस के बाद राखी दवे मान जाती है कि शाह हाउस में ही किंजल की गोदभराई होगी। राखी दवे ने यह शर्त रख दी है कि गोदभराई की रस्म एक दिन बाद ही होगी। अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा (Rupali Ganguly) शाह परिवार की मदद करने के लिए तैयार खड़े रहते हैं और लोगों को भरोसा दिलाते हैं कि एक दिन में ही मिलकर सारी तैयारियां कर ली जाएंगी। इस बीच रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा के सेट से किंजल की गोदभराई की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। 

वायरल हुईं किंजल की गोदभराई की तस्वीरें
पारस कलनावत, रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने अनुपमा के नए ट्रैक की शूटिंग की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी यकीन कर लेंगे कि शाह हाउस में होने जा रहे जश्न में अनुपमा के ससुराल वाले तो धमाल ही मचाने वाले हैं। वैसे इस गोदभराई की रस्म के दौरान कई तमाशे भी होंगे। अब जहां राखी दवे हो वहां सब कुछ शांति से कैसे हो सकता है भला? 

यह भी पढ़ें- TRP List 24th Week 2022: अनुपमा की गद्दी छीनने के लिए बेताब हैं ये 10 टीवी शोज, लिस्ट देखकर लगेगा झटका

राखी दवे को लगेगी इस बात की भनक
वैसे तो राखी दवे अपनी बेटी किंजल की गोदभराई में कोई भी तमाशा नहीं चाहेगी लेकिन हो सकता है कि अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Twist) में उसे उसके साथ हुए हादसे की भनक लग जाए। अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में राखी दवे को इस बात का पता चल जाएगा और इसके बाद वह बा, वनराज और अनुपमा को जमकर खरी खोटी सुनाने वाली है। इसी के साथ ऐसा भी सुनने में आ रहा था कि किंजल के साथ कुछ ऐसा होगा कि उसकी जान चली जाएगी लेकिन उसका बच्चा बच जाएगा। दरअसल खबरें थीं कि निधि शाह जल्द ही अनुपमा को अलविदा कहने वाली हैं। 

epaper