Hindi NewsEntertainment NewsTvanupama paras kalnawat reveal about rupali ganguly and co stars and senior actor politics - Entertainment News India

Anupama की रुपाली गांगुली से लेकर सीनियर एक्टर्स की पॉलिटिक्स तक, पारस कलनावत के शॉकिंग दावे

शो अनुपमा कुछ दिनों से पारस कलनावत के जाने से काफी सुर्खियों में है। पारस अब शो झलक दिखला जा में नजर आने वाले हैं और इसी के चलते उन्हें अनुपमा को छोड़ना पड़ा। अब पारस शो को लेकर कई खुलासे कर रहे हैं।

Anupama की रुपाली गांगुली से लेकर सीनियर एक्टर्स की पॉलिटिक्स तक, पारस कलनावत के शॉकिंग दावे
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 2 Aug 2022 05:56 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉपुलर और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शोज में से एक है अनुपमा। हालांकि कुछ दिनों से शो पारस कलनावत के जाने से काफी सुर्खियों में है। पारस शो में अनुपमा के बेटे समर का किरदार निभाते थे। पारस को उनके किरदार में काफी पसंद किया जाता था। पारस का कहना है कि क्योंकि उन्होंने दूसरे चैनल के शो झललक दिखला जा को ज्वाइन किया तो इस वजह से मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया। अब पारस शो से बाहर होने के बाद इसे लेकर कई खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने अब बताया कि कैसे शो के एक सीनियर एक्टर ने उनके खिलाफ बात की और उन्हें सबके सामने नेगेटिव बनाया।

गलत इमेज बनाई गई

पारस ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मेरे सीन कट कर दिए गए थे। मुझे गलत बताया गया। लोग मेरे बारे में गलत गॉसिप करने लगे कि मैंने उन्हें धमकी दी है और उन्हें लेकर कुछ कहा है। मैंने बताया कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है, लेकिन जब मेकर्स को यह बात पता चलती है तो वे सीनियर एक्टर की ही बात सुनते हैं।'

पारस ने आगे एक किस्से के बारे में बताया जब उन्हें प्रोडक्शन टीम ने बुलाया था उस चीज के लिए जो मैंने किया नहीं। फिर जब मैंने उन्हें प्रूफ दिखाया अपनी सफाई में तो उन्होंने मुझे प्रूफ डिलीट करने को कहा। उन्होंने कहा कि जो भी मेरे साथ गलत हुआ मुझे उसे भूल जाना चाहिए। मैंने भी जाने दिया क्योंकि मैं शो के पॉलिटिक्स से दूर रहना चाहता था। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और एक कोने में बैठकर शायरी लिखता। जो भी इस शो में मेरे साथ हुआ, वैसा कभी कहीं नहीं हुआ।

रुपाली को लेकर कही यह बात

इसके बाद पारस से को-स्टार और शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के साथ अनबन को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि दोनों कभी साथ नहीं हुए, लेकिन हां डिफ्रेंस था। मैं आज भी उनकी रिस्पेक्ट करता हूं। मुझे लगता है कि उनके मन में भी मेरे लिए थोड़ा प्यार हो।' पारस ने यह भी कहा कि वह थोड़ा इसलिए क रहे हैं क्योंकि अब वह शो के बाकी एक्टर्स के ज्यादा क्लोज हैं।

को-स्टार्स ने किया इस्तेमाल

बाकी को-स्टार्स को लेकर पारस ने कहा कि पिछले साल अपने पिता को खोने के बाद वह अपने को-स्टार्स के साथ इमोशनली अटैच हो गए थे। हालांकि जल्द ही उन्हें एहसास हो गया कि वे अपने पर्सनल फायदे के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में इस विवाद के बाद कई लोगों ने उन्हें कॉन्टैक्ट नहीं किया और जिन्होंने किया उन्होंने मुझे यह एहसास करवाया कि मैंने गलती की है शो छोड़कर। वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्होंने कहा कि वह भी पारस की तरह अपना एक स्टेप लेना चाहते हैं, लेकिन उनके अंदर हिम्मत नहीं है।

पारस ने यह भी क्लीयर किया कि उन्होंने कभी 3 साल के एक्सक्लूसिव क्लॉस के बारे में नहीं पढ़ा था क्योंकि वह शो को ज्वाइन करने के लिए काफी एक्साइटेड थे। खैर अब क्योंकि यह सब पास्ट की बात है तो एक्टर ने कहा कि वह अब अपने अपकमिंग शो झलक दिखलाजा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।
 

ऐप पर पढ़ें