फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama: पाखी ने घरवालों की कर दी नौकरों सी हालत! महारानी बनकर अधिक पर भी चला रही हुकुम

Anupama: पाखी ने घरवालों की कर दी नौकरों सी हालत! महारानी बनकर अधिक पर भी चला रही हुकुम

Anupama Aaj ka full Episode Written Update: शाह हाउस में आकर पाखी ने अपनी मां काव्या, किंजल और यहां तक कि बापूजी से भी काम करवाना शुरू कर दिया है। पाखी बापूजी से अधिक के कपड़े प्रेस करवा रही है।

Anupama: पाखी ने घरवालों की कर दी नौकरों सी हालत! महारानी बनकर अधिक पर भी चला रही हुकुम
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 03:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Anupama Today Episode: अनुपमा और डिंपल की लड़ाई रंग लाई और आखिरकार रेपिस्ट मनन और उसके बाप विजयेंद्र मेहता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। क्योंकि विजयेंद्र और मनन ने खुद अपना जुर्म कुबूला था, तो ऐसे में उनके पास बचने का कोई चांस ही नहीं था। डिंपल के गुनाहगारों की गिरफ्तारी के बाद अब टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी फिर एक बार पाखी की बदतमीजी और अधिक के साथ उसकी बिगड़की मैरिड लाइफ वाले ट्रैक पर लौट रही है।

काव्या देगी पाखी की बदतमीजी का जवाब
गुरुवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह पाखी फिर एक बार काव्या और किंजल पर हुक्म चलाने की कोशिश करेगी लेकिन काव्या बिना देर किए उसे पलटकर जवाब दे देगी। काव्या और किंजल के इनकार करने पर पाखी फिर एक बार बदतमीजी पर उतर आएगी। पाखी और समर के बीच भी झगड़ा होगा और बा फिर एक बार गलत का साथ देगी।

समर और डिंपल के बीच बढ़ेंगी करीबियां
लेकिन आज (8 दिसंबर 2022) के एपिसोड का सबसे खास हिस्सा वो होगा जिसमें आप देखेंगे कि डिंपल अपनी जिंदगी को वापस ट्रैक पर लाने के लिए अनुपमा का डांस स्टूडियो जॉइन कर लेगी। क्योंकि अनुपमा बिजी होगी इसलिए डिंपल डांस स्टूडियो में जाकर समर से मिलेगी। समर और डिंपल के बीच बनती खूबसूरत ट्यूनिंग और उनकी दोस्ती को बा इत्तेफाक से देख लेगी जिसके बाद उसे बहुत गुस्सा आ जाएगा।

महारानी बनकर हुक्म चला रही है पाखी
जैसा कि आपने पिछले एपिसोड्स में देखा है कि बा चाहती है कि वह समर के लिए अपनी पसंद की बहू लाए, ऐसे में वह एक रेप का शिकार हुई लड़की के साथ बढ़ती समर की दोस्ती को देख नहीं पाएगी। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अगले एपिसोड में अनुपमा को पता चल जाएगा कि पाखी और अधिक के रिश्ते में दरार पड़ रही है क्योंकि वह घर में महारानी की तरह राज करना चाहती है और वह घर का एक भी काम नहीं कर रही है।

अधिक के लिए गले की हड्डी बनी पाखी
उल्टा उसने शाह हाउस में आकर काव्या, किंजल और यहां तक कि बापूजी से भी काम करवाना शुरू कर दिया है। पाखी बापूजी से अधिक के कपड़े प्रेस करवा रही है और घर के अन्य लोगों से भी अपने और अधिक के काम करवा रही है। इतना ही नहीं, वह आए दिन अधिक से किसी तरह की नई डिमांड करती है जिसकी वजह से उसका आर्थिक बजट बुरी तरह बिगड़ता जा रहा है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।