Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Full Episode Written Update Pakhi and Adhik Got Father Figure in Anuj Kapadia - Entertainment News India

Anupama: अनुज बना पाखी का दूसरा बाप, जानिए क्यों पति के खिलाफ हुई अनुपमा?

Anupamaa Today Episode Written Update: पाखी और अधिक की शादी के बाद अब अनुपमा का ससुराल उसकी बेटी का भी ससुराल बन गया है। उधर वनराज शाह (Vanraj Shah) ने अपनी बेटी को घर से निकाल दिया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 1 Nov 2022 02:09 PM
हमें फॉलो करें

Anupamaa 1st November Full Episode: पाखी और अधिक की शादी के बाद अब शाह परिवार और कपाड़िया परिवार के समीकरण फिर एक बार पूरी तरह बदल गए हैं। वनराज शाह ने जहां अपनी बेटी को घर से निकाल दिया है। जब अनुज कपाड़िया ने वनराज शाह से पाखी और अधिक की वकालत करते हुए यह कहा कि घर से निकाल देगा तो बच्चे कहां जाएंगे? तो वनराज शाह ने बच्चों की जिम्मेदारी अनुज कपाड़िया को ही दे डाली।

पाखी का दूसरा बाप बना अनुज
पाखी और अधिक ने कच्ची उम्र में ही बिना बताए शादी करके अपने घर वालों का सिर शर्म से झुका दिया है। दोनों के पास ना तो सिर पर छत है और ना ही नौकरी। ऐसे में वह क्या करेंगे उन्हें खुद नहीं पता। अनुज कपाड़िया ने जब पाखी का सपोर्ट किया तो वनराज शाह ने उससे कहा कि अगर बच्चों को सपोर्ट कर रहे हो तो अब उन्हें तुम ही संभाल हो।

एक हुआ पाखी-अनुपमा का ससुराल
वनराज शाह ने कहा कि मुझे याद है कि मैंने कहा था कि मेरे बच्चों का बाप बनने की कोशिश मत करना, लेकिन अब मैं ही तुमसे कह रहा हूं कि प्लीज मेरी पाखी के बाप बन जाओ। वनराज शाह के बाद जब बापूजी ने भी यही बात अनुज कपाड़िया से कही तो वह मना नहीं कर सका। बापूजी ने कहा कि अब अनुपमा का ससुराल ही उसकी बेटी का भी ससुराल है। ऐसे में पाखी को अब वहीं रहना चाहिए।

अनुज कपाड़िया के खिलाफ हुई अनुपमा
पाखी और अधिक जब कपाड़िया निवास पहुंचे तो बरखा ने तमाशा खड़ा कर दिया। उसने पाखी-अधिक को श्राप देते हुए कहा कि यह शादी साल भर भी नहीं टिकेगी। बरखा की हरकतें देखकर अनुपमा भी अनुज के खिलाफ होती दिखी और उससे कहा- बापूजी के कहने पर इन्हें यहां लेकर आ गए, लेकिन जिम्मेदारी आपने ली है। तो अब जरा आप ही देख लीजिएगा कपाड़िया जी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें