Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Full Episode Written Update Dheeraj Slaps Anuj Kapadia Devika to Slam Barkha - Entertainment News India

Anupama: अनुज को जोरदार तमाचा मारेगा धीरज, बरखा का दिमाग ठिकाने लाएगी देविका

Anupama Today Episode: टीवी शो अनुपमा के 25 मार्च के एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा और एक्शन देखने को मिलेगा। अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के घर छोड़कर जाने के बाद सब अपना फायदा देखना शुरू र देंगे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 March 2023 12:00 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'अनुपमा' के आज के एपिसोड में इमोशन्स का सैलाब होगा और ब्लॉकबस्टर ड्रामा भी। अनुज कपाड़िया के घर छोड़कर जाने की जिद के बीच हर इंसान अलग तरह के इमोशन्स से जूझ रहा है। अनुज कपाड़िया कपाड़िया मेंशन छोड़कर जाने की जिद पर अड़ जाएगा और अनुपमा के साथ-साथ घर का हर सदस्य उसे रोकने की कोशिश करेगा। लेकिन अनुज कपाड़िया किसी की एक नहीं सुनेगा और घर छोड़कर चला जाएगा।

धीरज ने जड़ा अनुज को जोरदार तमाचा
अनुज कपाड़िया को रोकने की कोशिश में धीरज उसके गाल पर जोरदार तमाचा जड़ देगा। धीरज चिल्लाते हुए अनुज से कहेगा कि समझने की कोशिश क्यों नहीं कर रहा है तू। इतनी छोटी सी बात पर घर छोड़कर जा रहा है। इस पर अनुज कपाड़िया भी धीरज पर चिल्ला पड़ेगा और कहेगा कि छोटी सी बात नहीं है ये। यही बात तो कोई भी समझने की कोशिश नहीं कर रहा है कि मेरी बेटी का चले जाना कोई छोटी सी बात नहीं है।

अंकुश-धीरज के नाम की पावर ऑफ अटॉर्नी
उधर अनुज कपाड़िया जाते-जाते सबको बताएगा कि वह सब कुछ छोड़कर जा रहा है। अनुज कपाड़िया कहेगा कि वह 'पावर ऑफ अटॉर्नी' अंकुश और अनुपमा के नाम कर रहा है। बरखा तुरंत पैंतरा बदलेगी और अपने पति को समझाने लगेगी कि अब उसे अनुज के जाने के बाद यह बिजनेस संभालना होगा। बरखा अंकुश से कहेगी कि अगर अनुज कभी ना लौटा तो उसे ही अब यह सारी जिम्मेदारियां निभानी होंगी, क्योंकि अनुपमा तो अपना होश खो चुकी है।

बरखा के दिमाग ठिकाने लाएगी देविका
अनुज के जाते ही जहां बरखा हर बात का दोष अनुपमा पर मढ़ देगी। वह कहेगी कि अनुपमा हर वक्त मायका-मायका करती रहती थी और छोटी का ख्याल नहीं रखती थी जिसकी वजह से अनुज चला गया। वह अनुपमा को बुरा भला कहेगी जिसके बाद देविका बहुत ज्यादा भड़क जाएगी और बरखा के होश ठिकाने ला देगी। उधर वनराज शाह अनुज के जाने के खुश है और अब चाहता है कि काव्या भी उसकी जिंदगी से चली जाए ताकि वह दोबारा अनुपमा से शादी कर सके।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें