फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama: ब्लैक शर्ट में 'बरखा भाभी' की बोल्ड तस्वीरों ने मचाया गदर, फिर 'अनुपमा' ने किया ये कमेंट

Anupama: ब्लैक शर्ट में 'बरखा भाभी' की बोल्ड तस्वीरों ने मचाया गदर, फिर 'अनुपमा' ने किया ये कमेंट

Anupama Show Updates: टीवी शो 'अनुपमा' में अश्लेषा सावंत अभी तक बरखा भाभी का (निगेटिव रोल) प्ले करती रही हैं लेकिन पिछले कुछ वक्त से उनके किरदार को पॉजिटिव शैडो में दिखाया जा रहा है।

Anupama: ब्लैक शर्ट में 'बरखा भाभी' की बोल्ड तस्वीरों ने मचाया गदर, फिर 'अनुपमा' ने किया ये कमेंट
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 07:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी शो 'अनुपमा' में बरखा का किरदार निभाने वाली अश्लेषा सावंत की कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटोज में अश्लेषा सावंत ब्लैक कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं जिसके बटन्स को उन्होंने खुला छोड़ा है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में किलर लुक देती नजर आ रही हैं।

बरखा की तस्वीरों पर अनुपमा का रिएक्शन
अश्लेषा सावंत ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- थोड़ी सी थ्रोबैक तस्वीरों से कोई नुकसान नहीं होगा, हैं ना? इन फोटोज पर अनुपमा का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी कॉमेंट किया है। रुपाली गांगुली ने लिखा- उफ्फ हॉटी। रुपाली ने अपने कमेंट के साथ फायर और लव इमोजी बनाकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की हैं।

कॉमेंट बॉक्स में कैसा है फैंस का रिएक्शन?
अन्य तमाम सेलेब्रिटीज और फैंस ने भी अश्लेषा की इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ज्यादातर लोगों को खुले बालों में एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज बहुत पसंद आया। बता दें टीवी शो 'अनुपमा' में अश्लेषा सावंत अभी तक निगेटिव रोल प्ले करती रही हैं लेकिन पिछले कुछ वक्त से उनके किरदार को पॉजिटिव शैडो में दिखाया जा रहा है। बता दें कि अश्लेषा सावंत की ये तस्वीरें पुराने फोटोशूट की हैं जिन्हें उन्होंने अब शेयर किया है।

शो में बदल रहा है बरखा का किरदार?
वर्क फ्रंट की बात करें तो अश्लेषा सावंत के किरदार को शो में एक डेस्परेड लेडी के तौर पर दिखाया गया है, जो किसी भी सूरत में अमीर बनना चाहती है और पावर को अपने कंट्रोल में रखना चाहती है। हालांकि डिंपल की स्टोरी आने के बाद से शो में अश्लेषा के किरदार को काफी हद तक बदल दिया गया है। अब देखना होगा कि शो में कहानी आगे क्या करवट लेती है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।