फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama: अनुज-अनुपमा के घर से दुब दबाकर भागा निर्मित, बोला- अब आने लगी है डिंपी से घिन

Anupama: अनुज-अनुपमा के घर से दुब दबाकर भागा निर्मित, बोला- अब आने लगी है डिंपी से घिन

Anupama Aaj ka Episode: डिंपल अपने पति निर्मित से आंखें मिलाकर बात करने को कहेगी और पूछेगी कि क्या इसी दिन के लिए उसने घर से भगाकर उससे शादी की थी और पंडित जी के सामने 7 जन्मों के वादे किए थे।

Anupama: अनुज-अनुपमा के घर से दुब दबाकर भागा निर्मित, बोला- अब आने लगी है डिंपी से घिन
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 11:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी शो अनुपमा के शनिवार (26 नवंबर 2022) के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुज और अनुपमा मिलकर निर्मित को समझाने की कोशिश करेंगे कि यह वक्त भागने का नहीं बल्कि उसकी पत्नी का साथ देने का है। दरअसल निर्मित बिना किसी को बताए घर से जा रहा होगा जब अनुपमा उसे देख लेगी। तब पहले वो और फिर अनुज, अंकुश और बरखा मिलकर उसे समझाने की कोशिश करेंगे कि यह वक्त कायरता दिखाने का नहीं है।

दुम दबाकर भाग गया डिंपल का पति निर्मित
लेकिन निर्मित उसे बताएगा कि वह लड़ना नहीं चाहता है। निर्मित सबके सामने यह बात कहेगा कि उसे तो अब डिंपल को छूने में भी घिन आ रही है। वह सबको बताएगा कि मीडिया से इस मुद्दे को इतनी हवा दे दी है कि अब वह जहां भी जाएगा लोग उसे देखकर कहेंगे कि वो देखो निर्मित जा रहा है जिसकी बीवी के साथ रेप हुआ था। ये सारी बातें डिंपी सुन लेगी और अनुपमा से कहेगी कि वो उसे जाने दे।

निर्मित को सबके सामने जलील करेगी डिंपल
डिंपल अपने पति निर्मित से आंखें मिलाकर बात करने को कहेगी और पूछेगी कि क्या इसी दिन के लिए उसने घर से भगाकर उससे शादी की थी और पंडित जी के सामने 7 जन्मों के वादे किए थे। डिंपी निर्मित को खूब जलील करेगी और उस पर चूड़ियां फेंक देगी। वह मंगलसूत्र भी उतार फेंकेगी और कहेगी कि यह मंगलसूत्र उसके लिए सबसे आलीशान जेवर हुआ करता था जिसकी कीमत अब 2 कौड़ी की रह गई है।

शाह और कपाड़िया परिवार को मिलेगी धमकी
उधर पाखी मोहल्ले भर में बा की बुराई करती फिर रही होगी जब ये बात काव्या और बा को पता चल जाएगी। एक शख्स काव्या को लिफाफा देकर जाएगा जिसमें एक कागज होगा जिस पर लिखा होगा कि पीछे हट जाओ वरना अंजाम बहुत बुरा होगा। यही लिफाफा अनुपमा के घर भी पहुंचेगा और डरकर शाह परिवार के सभी लोग कपाड़िया हाउस पहुंच जाएंगे और तब बा भी अनुपमा से डिंपल का साथ छोड़ने को कहेगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।