फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीAnupama: अनुपमा को हुआ वनराज पर शक, न्यू ईयर पार्टी में काव्या-मालविका के बीच होगा हंगामा

Anupama: अनुपमा को हुआ वनराज पर शक, न्यू ईयर पार्टी में काव्या-मालविका के बीच होगा हंगामा

स्टार पल्स शो  'अनुपमा' का रोमांच चरम पर है। शो के नए-नए ट्विस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं मेकर्स जिस तरह से शो में नयापन दिखाने के लिए  हर रोज नए-नए ट्रिक ले रहे हैं, उसे...

Anupama: अनुपमा को हुआ वनराज पर शक, न्यू ईयर पार्टी में काव्या-मालविका के बीच होगा हंगामा
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 06 Jan 2022 02:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

स्टार पल्स शो  'अनुपमा' का रोमांच चरम पर है। शो के नए-नए ट्विस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं मेकर्स जिस तरह से शो में नयापन दिखाने के लिए  हर रोज नए-नए ट्रिक ले रहे हैं, उसे देखकर दर्शक काफी खुश हैं। शो में हर दिन कुछ नया और रोमांचकारी सीन दर्शकों का दिन बना देते हैं। शायद यही कारण है कि यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर कायम है। आने एपिसोड को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि काव्या, मलविका के एक्स बॉयफ्रेंड को मोहरा बनाकर वनराज और अनुपमा को नीचा दिखाएगी। तो वहीं खबरें ये भी हैं वनराज, मालविका को अपनी मीठी बातों में उलझा कर उसकी सारी प्रॉपर्टी अपने नाम कर लेगा। हालांकि इन कयासों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त और एपिसोड से ही पता चलेगा। 

अब तक आपने देखा 

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा, अनु, जीके काका से वादा करती है कि वह किसी भी हाल में अनुज का साथ देगी और उसे कभी दूर नहीं जाएगी। लेकिन इसके साथ वह यह भी वादा करती हैं कि वह मालविका और अनुज के बीच जो भी गलतफहमियां हैं, उसे दूर करने के बाद ही वह उसके साथ आगे बढ़ेगी। इसके बाद देखा जाता है कि अनुज-अनु, मालविका को लेने वनराज के घर जाते हैं, ताकि वो उनके साथ  न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सके। हालांकि जब अनु, मालविका को इस बारें में बताती है तो वह जाने से इनकार देती हैं।

काव्या ने दी अनुपमा को चेतावनी 

आगे काव्या अनुपमा को चेतावनी देती है कि वनराज, मालविका का कपाड़िया साम्राज्य का मालिक होने का फायदा उठा सकता है लेकिन अनु उसे अपने पति पर भरोसा करने की सलाह देती है। अनु फिर मालविका को अपने साथ ऑफिस जाने के लिए कहती है ताकि वे बाद में नए साल की पार्टी की योजना बना सकें, जिसमें वह कहती है कि वह इस दिन को नहीं मनाती है। बाद में, जैसे ही वे सभी कार्यालय पहुंचते हैं, वनराज मीटिंग की  तैयारी करता है, तभी मालविका फिर वनराज को बताती हैआज का प्रेजेंटेशन वनराज नहीं बल्कि उसका भाई अनुज देगा। वनराज, मालविका की बात पर सहमत होता है लेकिन मन ही मन उसे बुरा लगता है। वहीं अनुपमा, वनराज के इरादे नेक नहीं इसका शक होता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

काव्या ने नए साल की पार्टी की योजना बनाई

इधर काव्या नए साल का जश्न मानने की तैयारी में के बारें में घरवालों को बताती है। शाह परिवार उसका सपोर्ट करते हैं दूसरी ओर, मालविका वनराज से माफी मांगती है कि उसने उसे मीटिंग में प्रेजेंटेशन देने से मना की, जिस पर वह उसे मज़ाक में ताना मारता है। तभी दोनों काव्या के न्यू ईयर पार्टी के बारें पता चलता है, इस पर मालविका जवाब देती है कि वह इसमें शामिल नहीं होगी। बाद में, अनुज अनु से कहता है कि चूंकि मालविका पार्टी में शामिल नहीं होगी, इसलिए वह भी नहीं आएगा, जिस पर अनु उसे मनाने का फैसला करती है। अनुज फिर अनु के साथ फ्लर्ट करता है और वह शरमाते हुए चली जाती है।  दूसरी ओर, काव्या नंदिनी से मिलती है और पार्टी की योजना बनाने के लिए उससे मदद मांगती है। वह फिर सुझाव देती है कि नंदिनी को समर से शादी करने से बचना चाहिए या कम से कम उनकी शादी के बाद उसके साथ अलग रहना चाहिए। समर उनकी बातचीत सुन लेता है और गुस्सा हो जाता है।

आने वाले एपिसोड में मचेगा घमासान

अनु और मालविका एक गेम खेलेंगी, जिसमें शर्ट होगी कि जो हारेगा उसे जीतने वाले की शर्त माननी पड़ेगी। गेम की विनर अनु होगी और वह मालविका को न्यू ईयर पार्टी में शामिल होने के लिए कहती है। बाद में, मालविका एक आदमी को अपनी वाइफ को पीटते हुए देखती है और डर के मारे कापने लगती हैं । मालविका को ऐसे देख अनु और अनुज के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

epaper