Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 5 Major Twist in an upcoming week Vanraj Shah and Kavya will fight for divorce Samars new girlfriend will create havoc in his life - Entertainment News India

Anupama में बैक टू बैक आएंगे ये 5 धमाकेदार ट्विस्ट, वनराज-काव्या के तलाक से हिलेगा शाह परिवार

Anupama 5 Major Twist: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के टीवी शो अनुपमा में जल्द ही कई ट्विस्ट एक साथ दिखाए जाएंगे। काव्या और वनराज के तलाक के साथ ही साथ इस शो में कई मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं।

Anupama में बैक टू बैक आएंगे ये 5 धमाकेदार ट्विस्ट, वनराज-काव्या के तलाक से हिलेगा शाह परिवार
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 May 2022 02:04 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस पर ऑन एयर होने वाला सुपरहिट सीरियल अनुपमा (Anupama) हर एक एपिसोड के साथ ही साथ और भी दिलचस्प होता चला जा रहा है। बीच में इस शो के कदम थोड़े से लड़खड़ाए जरूर थे लेकिन बात बिगड़ने से पहले ही मेकर्स ने सब कुछ संभाल लिया। यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में अनुपमा (Anupama TRP) की रेटिंग को दूर-दूर तक कोई भी शो नहीं छू पाता है। दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी करवा दी है। ऐसे में मेकर्स ने अगले कुछ हफ्ते के लिए कहानी में आने वाले हर एक ट्विस्ट की तैयारी भी पूरी कर ली है। तो चलिए जानते हैं कि अब रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के शो अनुपमा की कहानी किस अंदाज में आगे बढ़ने वाली है? 

1. काव्या-बा का मनमुटाव
अनुपमा के जाने के बाद अब आने वाले दिनों में (Anupama Upcoming Twist) बा के पास कोई काम नहीं बचेगा और उनकी नजर बार-बार इसी बात पर टिकी रहेगी कि काव्या कहां है और क्या कर रही है? इसी वजह से जल्द ही बा को समझ आ जाएगा कि इन दिनों काव्या छिप-छिपकर अपने एक्स हसबैंड से बात करती है। इस बात की भनक लगते ही बा पूरे शाह हाउस में हल्ला काट देंगी। बा काव्या को भला-बुरा कहकर उसके चरित्र पर उंगली उठाएगी

2. काव्या-वनराज का तलाक 
बा (Alpana Buch) के खुलासे के बाद वनराज शाह के पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी। वनराज शाह तुरंत काव्या से पूछेगा कि आखिर वह चाहती क्या है? ऐसे में काव्या साफ-साफ अपने मन की बात हर किसी के सामने रख देगी। काव्या (Madalsha Sharma) कहेगी कि जिस तरह से कुछ दिन पहले वनराज उससे अलग होना चाहता था, ठीक उसी तरह अब वह भी उसके साथ एक छत के नीचे नहीं रहना चाहती है। यह कहते ही काव्या वनराज को तलाक के पेपर्स भी थमा देगी। अब मेकर्स इस सीन को सच में सीरियस लेने वाले हैं या फिर यह कोई ड्रीम सीक्वेंस होगा? यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा। 

3. ससुराल में परेशान होगी अनुपमा 
ससुराल में अनुपमा की एंट्री हो चुकी है। पिछले एपिसोड में तो यह भी दिखा दिया गया है कि अनुज कपाड़िया ने अपना सब कुछ अनुपमा के नाम कर दिया है। अनुपमा अपने ससुराल में कुछ दिन चैन की नींद सोएगी लेकिन जल्द ही उसकी जिंदगी में नया तूफान आने वाला है। अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) के रिश्तेदार अनुपमा की जिंदगी को तबाह करने की कसम खाकर घर आएंगे और उसे परेशान करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देंगे। 

4. समर की नई गर्लफ्रेंड 
नंदिनी (Angha Bhosale) के जाने के बाद से समर अकेला है। अनुपमा की विदाई के बाद अब वह और भी अकेला पड़ जाएगा। ऐसे में मेकर्स जल्द ही उसकी जिंदगी में एक नई लड़की की एंट्री करवाने वाले हैं। समर (Paras Kalnawat) की नई गर्लफ्रेंड का रोल अल्मा हुसैन निभाने वाली हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया था कि नई गर्लफ्रेंड ना सिर्फ समर बल्कि पूरे शाह परिवार को अपनी मुठ्ठी में लेना चाहेगी। इसकी वजह से एक बार फिर से अनुपमा को अपने बच्चों के लिए अपनी खुशियों को पीछे छोड़ना पड़ सकता है। 

5. शाह परिवार की शांति भंग
समर की नई गर्लफ्रेंड और वनराज-काव्या के तलाक (Vanraj Kavya Divorce) की बात से शाह परिवार की शांति वैसे ही भंग हो जाएगी। परिवार की परेशान देखकर अनुपमा भी सब कुछ छोड़कर अपनों के पास आना चाहेगी। इस दौरान शाह हाउस (Shah House)  की नींव फिर से हिलती हुई नजर आएगी। कुल मिलाकर आने वाले दिनों में अनुपमा में कई और अहम मोड़ आने वाले हैं। 

ऐप पर पढ़ें