Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 28 March Full Written Episode Maya to Take Away Anuj Kapadia From Anu - Entertainment News India

Anupama 28 March: माया की गाड़ी से टकराएगा अनुज कपाड़िया, पाखी-अधिक के रिश्ते में फिर पड़ी फूट

Anupama Today Episode Written Update: टीवी शो अनुपमा में पिछले कुछ एपिसोड्स से माया गायब सी चल रही थी। लेकिन अब वह फिर एक बार वापसी करेगी। बहुत नाटकीय अंदाज में माया अनुज कपाड़िया से मिलेगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 March 2023 12:39 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'अनुपमा' के 28 मार्च के एपिसोड का एक बड़ा हिस्सा अनु और वनराज शाह की बातचीत के नाम रहेगा। वनराज शाह जहां अनुपमा को दोबारा अपने साथ आने के लिए फुसलाएगा वहीं अनुपमा उसे उसका घटियापन बताएगी। अनुपमा वनराज शाह को बताएगी कि वह अभी परेशान और मजबूर भले ही है, लेकिन इसका मतलब ये बिलकुल नहीं है कि वह अपने पति को धोखा देने का रास्ता चुनेगी।

पाखी और अधिक के बीच आई बरखा
उधर अनुपमा के जाने के बाद पाखी और अधिक के रिश्ते में फिर एक बार फूट पड़ती नजर आ रही है। पाखी अपने पति अधिक को याद दिलाएगी कि क्यों उन दोनों ने कपाड़िया और शाह परिवार से अलग रहने का फैसला किया था। मगर अधिक अपनी बहन की बातों में आ चुका है और उसे कपाड़िया हाउस में रुककर बिजनेस संभालने की बात सही लगेगी।

पाखी-अधिक के रिश्ते में फिर पड़ी फूट
पाखी के समझाने पर जब अधिक नहीं समझेगा तो वह उससे कहेगी कि ठीक है वह अपनी बहन के साथ रुके, लेकिन वह इस घर में नहीं रुकेगी। पाखी कपाड़िया हाउस से चली जाएगी और जब अधिक उसके पीछे जाने की कोशिश करेगा तो बरखा उसे रोक लेगी। वह मन ही मन कहेगी कि उसे जैसे-तैसे अपना सपना पूरा करने का दूसरा मौका मिला है। वह इसे जाने नहीं देगी।

माया संग फैमिली बनाएगा अनुज कपाड़िया?
उधर अनुपमा भटकते हुए आखिर अपनी मां के घर जा पहुंचेगी। पहले ही अपनी बेटी के साथ बहुत कुछ गलत होते देख चुकी अनुपमा की मां भड़क जाएगी और अनुज के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करेगी। प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि सड़कों पर दर-दर भटकता अनुज कपाड़िया माया की गाड़ी के टकराते-टकराते बचेगा। माया अनुज की यह हालत देखकर दंग रह जाएगी। माना जा रहा है कि माया अनुज को अपने घर ले आएगी। वहां छोटी से मिलकर जहां अनुज को अपनी दुनिया पूरी लगेगी वहीं माया को भी अपना परिवार पूरा होने का अहसास होगा।

ऐप पर पढ़ें