Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 25th April Full Written Episode Anuj Kapadia Ditches Anu Again Pakhi Took Revenge - Entertainment News India

Anupama 25th April: अनुज ने फिर दिया अनुपमा को 'धोखा', बरखा-माया की चाल होगी कामयाब

Anupama Aaj ka Episode: टीवी शो अनुपमा में दर्शकों को उम्मीद थी कि रविवार तक अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupama) फिर एक बार एक-दूसरे के सामने होंगे, लेकिन बरखा-माया की कोशिशें फिर एक बार कामयाब हो गईं।

Anupama 25th April: अनुज ने फिर दिया अनुपमा को 'धोखा', बरखा-माया की चाल होगी कामयाब
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 25 April 2023 08:43 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Written Episode: टीवी शो 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड में बरखा और माया अपना पूरा जोर लगाएंगी कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे से ना मिल सकें। दोनों की कोशिश कामयाब भी हो जाएगी, लेकिन उनकी वजह से नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया की वजह से। शो का 25 अप्रैल का लगभग पूरा एपिसोड ही अनुज और अनुपमा की मुलाकात के नाम रहेगा, लेकिन बावजूद इसके दोनों नहीं मिल पाएंगे। जानिए क्या रही वजह?

बरखा बनी #MaAn के बीच की दीवार
अनुज कपाड़िया और अनुपमा के बीच बरखा भाभी दीवार बनकर खड़ी हो जाएगी। वो ना सिर्फ दोनों को मैन्युपुलेट करने की कोशिश करेगी बल्कि पूरा जोर लगाएगी कि दोनों जल्द से जल्द साइन करके वहां से रवाना हो जाएं। अनुज ने तो चुपचाप कागजों पर साइन कर दिए, लेकिन अनुपमा पेपर्स साइन करने से पहले उन्हें अच्छी तरह पढ़ेगी। बरखा के उसे बार-बार पुश करने पर वह उसे करारा जवाब भी देगी।

अंकुश की कोशिश हो जाएगी बेकार
इस सबके बीच अंकुश भी पूरी कोशिश करेगा। वह अनुज कपाड़िया को समझाने की कोशिश करेगा कि वह जाए और अनुपमा से मिले। हालांकि अनुज कपाड़िया पुरानी बातों को सोचता रहेगा और अनुपमा के सामने जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाएगा। वह वनराज, बरखा और बाकी लोगों की कही बातें सोचता रहेगा और फिर आखिर में अंकुश ही अनुपमा को अनुज के सामने लाने के लिए चला जाएगा।

अनुपमा को फिर धोखा देगा अनुज
जब अनुपमा अपने पति से मिलने उसके केबिन में पहुंचेगी तो वहां कोई भी नहीं होगा। अनुज कपाड़िया उसे फिर एक बार धोखा देकर वहां से निकल भागा। अनुज कपाड़िया सोचेगा कि वह अनुपमा के लायक नहीं है, वह सोचेगा कि उसने किस तरह का बर्ताव अपनी पत्नी के साथ किया। वह इन्हीं सब वजहों से अनुपमा के सामने आने से कतराएगा और चुपचाप ऑफिस से निकल भागेगा। अनुपमा के उसकी तरफ कदम बढ़ाने के बावजूद अनुज फिर एक बार उसे डिच कर जाएगा।

ऐप पर पढ़ें