Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 23 May 2022 Episode Written Update Anuj Kapadia will give all this prorperty to Anupama heres how Vanraj Shah will react after his ex wifes bidai - Entertainment News India

Anupama 23 May Episode: अनुपमा के नाम सारी प्रॉपर्टी करेगा अनुज कपाड़िया, वनराज करने वाला है ये काम

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा में आज रात दिखाया जाएगा अनुज कपाड़िया सभी के सामने अनुपमा (Rupali Ganguly) को अपनी सारी प्रॉपर्टी के पेपर्स देगा। वह अपना सब कुछ अनुपमा के नाम करने वाला है।

Anupama 23 May Episode: अनुपमा के नाम सारी प्रॉपर्टी करेगा अनुज कपाड़िया, वनराज करने वाला है ये काम
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 23 May 2022 11:18 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) का करेंट ट्रैक मक्खन की तरह आगे बढ़ता जा रहा है। सब कुछ ठीक से होता जा रहा है और अनुपमा की शादी (Anupama Wedding) भी शांति से हो गई है। इस सीरियल में शुरुआत से ही भंयकर ट्विस्ट आते रहे हैं। ऐसे में अब हर कोई सोच रहा होगा कि आखिर अनुपमा की जिंदगी में सब कुछ ठीक कब तक रहेगा? बता दें कि आने वाले 2-3 एपिसोड में अनुपमा को सरप्राइज पर सरप्राइज मिलने वाला है। इसके बाद उसकी जिंदगी में सबसे खतरनाक मोड़ आने वाल है। दूसरी ओर अनुपमा की विदाई के बाद वनराज को एहसास होगा कि घर की सारी जिम्मेदारी वही उठाती थी। ऐसे में वह खुद अपने घर की जिम्मेदारी को उठाने का फैसला करेगा। 

अनुपमा की विदाई
अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Twist) की शुरुआत अनुपमा और अनुज कपाड़िया के रोमांटिक डांस से शुरू होने वाली है। इसके बाद शाह हाउस से अनुपमा की विदाई होगी। इस दौरान अनुपमा काफी इमोशनल हो जाएगी और उसे देखकर हर किसी की आंख नम हो जाएगी। वहीं अनुपमा का एक्स हसबैंड वनराज भी उसे जाता हुआ देखकर इमोशनल होगा। अनुपमा के जाते ही वनराज शाह खुद को अकेला पाएगा लेकिन वह मन ही मन खुद से कहेगा कि अब उसके बच्चों के लिए उसे ही बाप और मां का रोल अदा करना होगा क्योंकि काव्या से उसे कोई भी उम्मीद नहीं है।

अनुपमा को सरप्राइज देगा अनुज
अनुपमा में आज रात (Anupama 23 May 2022) दिखाया जाएगा कि अनुज पहली बार अनुपमा को अपने असली घर में ले जाएगा। कपाड़िया सदन में उसके अपने ही उसका स्वागत करने के लिए खड़े रहेंगे। नई-नवेली बहू की तरह अनुपमा घर में एंट्री लेगी। इसके बाद एक-एक करके उसे तोहफे मिलते जाएंगे। तभी गोपी काका उसके हाथ में प्रॉपर्टी की फाइल सौंप देंगे। तभी अनुज साफ करेगा कि उसकी हर एक चीज पर सिर्फ और सिर्फ उसका हक है। 

ऐप पर पढ़ें