Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 1st May Today Episode Written Update Maya Plays Trump Card to Hold Anuj Kapadia Back - Entertainment News India

Anupama Upcoming: माया अब फेंकेगी तुरुप का इक्का, अनुज को रोकने के लिए बनाया मास्टर प्लान

Anupama Upcoming Episode: टीवी शो अनुपमा के सोमवार के एपिसोड में माया (Maya) अपना नया गेम खेलती नजर आएगी। वह इस बात को समझ रही है कि अब छोटी का बहाना देकर वह अनुज को नहीं रोक सकती।

Anupama Upcoming: माया अब फेंकेगी तुरुप का इक्का, अनुज को रोकने के लिए बनाया मास्टर प्लान
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 1 May 2023 01:16 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड में माया अपना मायाजाल फेंकती नजर आएगी। पाखी जब अनुज कपाड़िया को वापस अनुपमा के पास जाने के लिए राजी कर लेगी तब माया अचानक भड़क जाएगी। वह कहेगी कि अनुज यहां से नहीं जा सकते। जब पाखी वजह पूछेगी कि माया हमेशा की तरह छोटी को हथियार बनाकर इस्तेमाल करेगी। वह अनुज कपाड़िया से कहेगी कि जल्द ही छोटी की स्कूल में PTM (पेरेंट्स टीचर्स मीटिंग) होनी है इसलिए अनुज को यहां रुकना होगा। वह कहेगी कि कोई बाप शायद ही चाहेगा कि उसकी वजह से उसकी बेटी का फ्यूचर प्रभावित हो।

अनुज को रोकने की कोशिश
माया की यह बात सुनकर अनुज कपाड़िया सोच में पड़ जाएगा। तब पाखी उसे समझाएगी कि PTM तो हर महीने होती है। अनुज के यहां नहीं होने पर भी वो जाती ही थी, फिर अब अचानक ऐसा क्या हो गया है कि उसके बिना वो अकेले यह मीटिंग अटेंड नहीं कर सकती। पाखी अनुज को समझाएगी कि PTM हर महीने होती है लेकिन जो उसके और अनुपमा के बीच हो रहा है वो जिंदगी में बस एक बार होता है। उसे देखना होगा कि उसके लिए क्या ज्यादा जरूरी है। पाखी अनुज कपाड़िया को समझाएगी कि अब वो देर ना करे वरना बहुत देर हो जाएगी।

डिंपल-समर ने मांगी माफी
उधर शाह परिवार में अलग ही तमाशा चल रहा है। वहां अनुपमा शाह परिवार के सभी लोगों से लड़-भिड़कर उन्हें शादी के लिए राजी कर लेगी। डिंपल और समर को गलती का अहसास होगा और वो अनुपमा के पैरों में पड़कर उससे माफी मांगेंगे लेकिन डिंपल के इरादे कुछ और ही हैं। वह अनुपमा के सामने कोई शॉकिंग डिमांड रखने वाली है जिसे सोमवार के एपिसोड में नहीं दिखाया गया है। देखना होगा कि डिंपल की ये डिमांड क्या होगी।

माया फेंकेगी अपना मायाजाल
उधर मुंबई में अब माया के लिए वक्त आ गया है कि वह अपना पूरा जोर लगाए। क्योंकि बरखा अपना काम करने में कामयाब रही है। अब बारी माया की है। स्पॉयलर में दिखाया गया है कि वह मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर खुद को अनुज की पत्नी बता रही है। माना जा रहा है कि इस बार वह अनुपमा और शाह परिवार के बाकी लोगों के मन में जहर घोलने की कोशिश करेगी कि अनुज तो असल में उससे मुंबई में शादी कर चुका है। लेकिन क्या माया की ये चाल कामयाब होगी? यह तो जल्द ही अगले एपिसोड में पता चलेगा।

ऐप पर पढ़ें