Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 15 May Episode Written Update Leela will Try to Stop Anu from Flying to America - Entertainment News India

Anupama 15 May: अनुपमा के अमेरिका जाने में फिर टांग अड़ाएगी लीला, इस बार समर की शादी का लिया बहाना

Anupama 15 May Episode Written Update: टीवी शो अनुपमा के सोमवार के एपिसोड में लीला फिर एक बार अनुपमा को रोकने के लिए चालबाजी करती नजर आएगी, लेकिन इस बार उसके मंसूबे कामयाब नहीं होंगे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 15 May 2023 12:01 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Today Episode Written Update: टीवी शो अनुपमा के 15 मई के एपिसोड में एक तरफ जहां अनुपमा के सपने सच होंगे वहीं दूसरी तरफ लीला बा और वनराज शाह फिर एक बार कुढ़ते नजर आएंगे। एक तरफ जहां अनुपमा को नकुल गुरु मां के बारे में कई सारी बातें बताएगा वहीं दूसरी तरफ शाह परिवार में डिंपल और समर को शाह परिवार के ताने सुनने पड़ेंगे। शो के सोमवार के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा? चलिए जानते हैं आज के अपकमिंग एपिसोड का फुल रिटेन अपडेट।

अनुपमा को गुरु मां की ये बातें बताएगा नकुल
गुरु मां के सामने अनुपमा इस बार जिम्मेदारियों और सपनों के बीच इस बार अपनी सपनों को चुनेगी। वह जब डांस एकैडमी से वापस घर जा रही होगी तब नकुल उसे रोकेगा और गुरु मां के ऊपर से सख्त लेकिन भीतर से बेहद कोमल स्वभाव के बारे में बताएगा। वह बताएगा कि कैसे गुरु मां ने उसे गोद लिया था और तब से उसने अपना सब कुछ उनके चरणों में समर्पित कर दिया। अनुपमा डांस एकैडमी से सीधे शाह निवास पहुंचेगी।

लीला के सामने डिंपल ने फिर उगला जहर लेकिन..
शाह परिवार में अनुपमा के पहुंचने से पहले डिंपल और समर लीला बा से बात करते दिखाई पड़ेंगे। क्योंकि अब दोनों की शादी होने वाली है और डिंपल शाह परिवार में आने वाली है, इसलिए डिंपल लीला से प्यार से बात करने की और उसके साथ संबंध ठीक करने की कोशिश करती दिखाई पड़ेगी। लेकिन आदतन लीला फिर एक बार जहर उगलती दिखाई पड़ेगी। इसी बीच अनुपमा शाह निवास पहुंचकर सबको अपने ड्रीम के सच होने के बारे में बताएगी। अनुपमा बताएगी कि वह 3 साल के लिए अमेरिका जा रही है।

अनुपमा को रोकने की कोशिश करेगी लीला बा
यह सुनकर लीला और वनराज के सीने पर सांप लोट जाएगा। वह फिर एक बार अनुपमा के अमेरिका जाने में टांग अड़ाते हुए कहेगी कि तेरे बेटे की शादी है, ऐसे में अगर तेरा अमेरिका जाना ज्यादा जरूरी है या फिर बेटे की शादी में रुककर उसे आशीर्वाद देना। समर फौरन समझ जाएगा और बीच में दखल देते हुए कहेगा कि उसकी मां का आशीर्वाद तो हमेशा उसके साथ है। शिकस्त खाती देख लीला अनुपमा के सामने खुश होने का ढोंग करेगी और उसे खुश रहने का आशीर्वाद देगी। तभी डिंपल के फोन पर अनुज का मैसेज आएगा कि वह उसकी शादी में पहुंचेगा।

ऐप पर पढ़ें