Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnuj will come in front of everyone with maaya and chhoti Anupamaa may fly to america for her dreams

Anupamaa Upcoming Twist: फाइनली! सबके सामने आएगा अनुज, माया और छोटी को भी लाएगा साथ

Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। जल्द ही शो में एक बार फिर अनुज की एंट्री होने वाली है। लेकिन, इस बार वह अकेला नहीं आएगा माया और छोटी को साथ लाएगा।

Anupamaa Upcoming Twist: फाइनली! सबके सामने आएगा अनुज, माया और छोटी को भी लाएगा साथ
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 12 May 2023 05:13 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड्स ट्विस्ट से भरपूर होने वाले हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इनमें से दो ट्विस्ट का हिंट तो मेकर्स ने आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में ही दे दिया है। जी हां, आज आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने सपनों को पूरा करने के लिए मालती देवी के पास जाएगी। मालती देवी, अनुपमा को एक ऑफर देगी। इस ऑफर के मुताबिक, अनुपमा को अपने रिश्तों की बेड़ियों को तोड़कर तीन साल के लिए अमेरिका जाना होगा। अब सवाल यह उठता है कि क्या अनुपमा ये ऑफर एक्सेप्ट करेगी?

अमेरिका जाएगी अनुपमा?
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस बार अनुपमा रिश्तों की बजाए अपने सपनों का चयन करेगी। वह मालती देवी का ऑफर एक्सेप्ट करेगी और तीन साल तक अमेरिका में रहने का कॉन्टैक्ट साइन करेगी। कहा ये भी जा रहा है कि अनुपमा कॉन्टैक्ट साइन करते वक्त 'अनुपमा कपाड़िया' न लिखकर सिर्फ 'अनुपमा' लिखेगी। अब ऐसा होता है या नहीं ये तो रविवार तक ही पता चलेगा।

समर की शादी में आएगा अनुज
दूसरा ट्विस्ट ये है कि अनुज आने वाला है। जी हां, अनुज ने सबके सामने आने का ऐलान कर दिया है। आज टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, समर को मैसेज करके इस बात की जानकारी देगा कि वह उसकी और डिंपी की शादी में आएगा। लेकिन, अकेले नहीं बल्कि माया और छोटी अनु को साथ लेकर आएगा।

क्या होगी अनुपमा-अनुज की मुलाकात?
कहा जा रहा है कि इस बार जब अनुज आएगा तब उसकी अनुपमा से मुलाकात नहीं होगी। क्योंकि अनुज के आने से पहले ही अनुपमा अपने सपनों की खातिर अमेरिका के लिए रवाना हो जाएगी। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इस ट्विस्ट की पुष्टि नहीं की गई है।

ऐप पर पढ़ें