Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीहोने वाले पति विक्की जैन संग ठुमके लगाती दिखीं अंकिता लोखंडे, प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू

होने वाले पति विक्की जैन संग ठुमके लगाती दिखीं अंकिता लोखंडे, प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 04 Dec 2021 12:16 PM
होने वाले पति विक्की जैन संग ठुमके लगाती दिखीं अंकिता लोखंडे, प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू

इस खबर को सुनें

टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपनी नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता 14 दिसंबर 2021 को विक्की के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी। उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। इसी बीच इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपने बेहतरीन डांस मूव्स से धमाल मचाते देखे जा सकते हैं। 

कपल का पंजाबी डांस

कपल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अंकिता लोखंडे के फैन पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में दोनों क्लब के अंदर पंजाबी गाने 'मेरी मम्मी नू पसंद' गाने पर पंजाबी स्टाइल में थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अंकिता गोल्डन साड़ी में दिख रही हैं तो वहीं विक्की ग्रे एंड ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहेहैं। दोनों ही अपने बेहतरीन डांस मूव्स से धमाल मचाते देखे जा सकते हैं, वीडियो में दोनों काफी खुश लग रहे हैं। 

प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू

आपकी जानकारी के लिए  अंकिता और विक्की 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और एक खुशहाल रिलेशनशिप में हैं।  बता दें कि बीते दिन 3 दिसंबर को विक्की जैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में विक्की जैन महाराष्ट्रियन स्टाइल में नजर आ आए और दूसरी फोटो में वो अपनी लेडीलव अंकिता के साथ दिखे। फोटो में अंकिता भी महाराष्ट्रियन लुक में काफी स्टनिंग लगी। इन फोटोज को शेयर करते हुए विक्की जैन ने कैप्शन में लिखा , ‘मैं आपसे प्यार करता हूं, लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त।’ विक्की और अंकिता की इन तस्वीरों से लगता है कि, ये उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें हैं। वहीं बाद में अंकिता ने अपनी प्री-वेडिंग फंक्शन के बारें एक फोटो शेयर करते हुए जानकारी दीं। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें