Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnjali Arora meets Ankita Lokhande after bigg boss 17 finale users trolled badly

फिनाले खत्म होते ही अंकिता लोखंडे के घर पहुंचीं अंजलि अरोड़ा, बुरी तरह हुईं ट्रोल; यूजर्स बोले- इतनी जलन क्यों?

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने अंकिता लोखंडे के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें फिनाले के बाद की है जब वह अंकिता के घर गईं। हालांकि पोस्ट के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 29 Jan 2024 05:10 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 17' का फिनाले खत्म हो गया है। अंकिता लोखंडे टॉप 3 में भी जगह नहीं बना पाईं जबकि वह टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। चौथे नंबर पर ही वह बाहर हो गईं। शो के बाद उनके चेहरे पर मायूसी साफ दिखी। यहां तक कि उन्होंने कोई मीडिया इंटरव्यूज नहीं किए और सीधे घर निकल गईं। अंकिता के एविक्शन से सलमान खान भी हैरान रह गए थे। उन्होंने एक्ट्रेस को असली विनर बताया। बिग बॉस फिनाले के बाद अंजलि अरोड़ा ने अंकिता के साथ तस्वीरें शेयर कीं। दोनों कल रात मिले थे।

फिनाले के बाद की शेयर की तस्वीरें
अंजलि और अंकिता को देखकर ऐसा लग रहा है उन्होंने छोटी सी पार्टी की। अंकिता पिंक कलर के नाइटवियर में हैं। उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था। वहीं अंजलि कैजुअल कपड़े पहने हुए थीं। उन्होंने डेनिम के साथ सिल्की व्हाइट क्रॉप टॉप कैरी किया। इसे उन्होंने ब्लू ओवरकोट के साथ पेयर किया। यह फोटो फिनाले के बाद की है जब अंजलि, अंकिता से मिलने उनके घर गई थीं।

अंकिता के सपोर्ट में अंजलि
अंजलि ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, 'अंकिता का सबसे अच्छा वर्जन। हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं। 'अंजलि ने इससे पहले कहा था कि वह चाहती हैं 'बिग बॉस' की ट्रॉफी अभिषेक या अंजलि में से कोई जीते। उनके लेटेस्ट पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

यूजर्स ने किया ट्रोल
एक यूजर ने कमेंट किया, 'हक से मुनव्वर... अंजलि को जलन हो रही है।' एक यूजर ने लिखा, 'तू मुंबई अंकिता के लिए आई थी पर जीत तो मुनव्वर गया। हक से लाला।' एक ने कमेंट किया, 'इतनी जलन क्यों हो रही है?' एक ने लिखा, 'लेकिन किंग हमेशा किंग ही रहेगा... मुनव्वर।'

लॉकअप में साथ थे अंजलि-मुनव्वर
गौरतलब है कि अंजलि और मुनव्वर रियलिटी शो 'लॉकअप' का हिस्सा रहे हैं। उस शो में अंजलि ने जाहिर किया था कि वह मुनव्वर को पसंद करती हैं। जब शो में खुलासा हुआ कि वह शादीशुदा हैं तो सभी के साथ अंजिल हैरान रह गईं। 'लॉकअप' खत्म होने के बाद उनकी दोस्ती भी टूट गई और एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते।

ऐप पर पढ़ें