Hindi NewsEntertainment NewsTvबिग बॉस में आने की अटकलों के बीच अंजलि अरोड़ा ने खरीदा आलीशान घर, कीमत जान चौंक जाएंगे

बिग बॉस में आने की अटकलों के बीच अंजलि अरोड़ा ने खरीदा आलीशान घर, कीमत जान चौंक जाएंगे

कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में दिल्ली में नया घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ गृह प्रवेश पूजा की जिसकी फोटोज अंजलि ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बिग बॉस में आने की अटकलों के बीच अंजलि अरोड़ा ने खरीदा आलीशान घर, कीमत जान चौंक जाएंगे
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 01:12 PM
हमें फॉलो करें

लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा एक के बाद एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर रही हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई कि अंजलि बिग बॉस 17 में आने वाली हैं। इस बीच अब उनको लेकर ऐसी बात सामने आई है जिसे जानकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, अंजलि ने नया घर खरीदा है। हालांकि ये घर मुंबई में नहीं बल्कि दिल्ली में है, लेकिन उनके पैरेंट्स को अपनी बेटी पर गर्व है। इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड भी वहां मौजूद थे। दोनों की एक रोमांटिक फोटो भी सामने आई है।

4 करोड़ का घर
अंजलि ने जो घर लिया है उसकी कीमत आप सुनेंगे तो चौंक जाएंगे। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक घर की कीमत 4 करोड़ है। अंजलि ने गृह प्रवेश की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। बता दें कि अंजलि ने इस मौके का इंतजार काफी समय से किया है। वह कबसे अपने परिवार के लिए दिल्ली में घर बनाना चाहती थीं।

बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज
अंजलि के इस खास दिन पर बॉयफ्रेंड आकाश भी साथ थे। दोनों ने एक ही कलर के आउटफिट पहने थे। आकाश और अंजलि के इस रोमांटिक मोमेंट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

फैंस को लगा शादी है
अंजलि के घर की फोटोज और डेकोरेशन देखकर फैंस को लगा कि वह शादी कर रही हैं। लेकिन फिर एक्ट्रेस ने खुद क्लीयर किया कि शादी नहीं हो रही है बल्कि गृह प्रवेश हो रहा है।

गाड़ी भी खरीदी थी
इसी साल अगस्त में अंजलि ने अपने पिता को बलेनो गाड़ी गिफ्ट की थी। अपने पिता के साथ अंजलि ने वीडियो शेयर किया था। वीडियो में पिता के चेहरे पर गर्व साफ नजर आ रहा था।  

क्या बिग बॉस में आएंगी नजर
कुछ दिनों पहले अंजलि ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि अगर वह किसी शो में जाएंगी तो अपने लिए, परिवार या फैंस के लिए जाएंगी। उन्हें किसी दूसरे से मतलब नहीं है। वह किसी और के लिए शो में नहीं जाना है इसलिए उनका नाम किसी और के साथ ना जोड़ें। दरअसल, जब अंजलि के बिग बॉस में आने की खबर आई थी तब मुनव्वर के साथ उनका कम्पैरिजन हो रहा था क्योंकि लॉक अप में दोनों साथ थे और उस वक्त दोनों की अच्छी दोस्ती थी, लेकिन फिर दोनों की दोस्ती में दरार आ गई।

ऐप पर पढ़ें