फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीअमिताभ बच्चन ने केबीसी में राजू श्रीवास्तव को किया याद, परिवार ने बिग बी के लिए लिखा खास मैसेज

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में राजू श्रीवास्तव को किया याद, परिवार ने बिग बी के लिए लिखा खास मैसेज

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति में राजू श्रीवास्तव को लेकर एक सवाल किया। इस सवाल और बिग बी की फोटो को राजू की बेटी ने कॉमेडियन के अकाउंट से शेयर कर एक मैसेज लिखा है।

अमिताभ बच्चन ने केबीसी में राजू श्रीवास्तव को किया याद, परिवार ने बिग बी के लिए लिखा खास मैसेज
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 25 Nov 2022 04:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजू श्रीवास्तव आज हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी हंसी और उनकी कॉमेडी को आज भी कोई नहीं भुला सकता। बता दें कि वह आज भी वह अपनी कॉमेडी के जरिए फैंस के दिलों में जिंदा हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में राजू को लेकर सवाल किया जिससे कॉमेडियन के परिवार वाले काफी खुश हैं। उन्होंने इसके लिए चैनल और बिग बी को धन्यवाद भी किया है। राजू श्रीवास्तव के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है जिसमें बिग बी की फोटो और उस सवाल को दिखाया है। यह पोस्ट राजू की बेटी ने किया है। उन्होंने लिखा, 'हम श्री अमिताभ बच्चन अंकल जी के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने पापा राजू श्रीवास्तव को प्यार दिया, अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में उनको लेकर सवाल पूछकर। यह चौथी बार है जब राजू श्रीवास्तव के बारे में सवाल किया गया। सोनी टीवी को भी थैंक्यू।'

क्या था सवाल

सवाल ये है कि कॉमेडियन सत्यप्रकाश को हम किस नाम से जानते हैं जिनका सितंबर 2022 में निधन हो गया? इसके ऑप्शन थे भानु श्रीवास्तव, राहुल श्रीवास्तव, राजू श्रीवास्तव और अतुल श्रीवास्तव। बता दें कि राजू का निधन सितंबर में हार्ट अटैक से हो गया था।

बता दें कि इससे पहले राजू की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन को लेकर पोस्ट किया था और उनका आभार जताया था कि कैसे बिग बी ने राजू के आखिरी दिनों में उनकी मदद की थी। अंतरा ने राजू और बिग बी की एक पुरानी फोटो शेयर की थी और इसके बाद बिग बी के लिए मैसेज।

बेटी ने लिखा था बिग बी को मैसेज

उस नोट में लिखा था, 'श्री अमिताभ बच्चन अंकल का बहुत आभार जो ऐसे मुश्किल समय में हमेशा हमारे साथ रहे। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें बहुत ताकत और सपोर्ट दिया जिसे हम कभी नहीं भुल सकते। आप मेरे पिता के आइडल, प्यार और गुरु थे। जबसे पापा ने आपको पहली बार बड़े पर्दे पर देखा था आप हमेशा उनके साथ रहे। वह ना सिर्फ स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी आपको फॉलो करते थे।'

अंतरा ने आगे लिखा था, 'उन्होंने आपका नंबर गुरु जी से सेव किया था। आपकी ऑडियो क्लिप पर उनका रिएक्ट करना यही दर्शाता है कि आप उनके लिए क्या ही थे। मैं, मेरी मां, भाई और पूरा परिवार आपका शुक्रगुजार रहेगा। आज उन्हें जो भी मिला करियर में वह सब आपकी वजह से।'

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया था। दिल्ली के एक होटल में जिम में वर्कआउट करते हुए राजू की तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें वहां भर्ती किया गया। वह तबसे वेंटिलेटर पर थे। फैंस को उम्मीद थी कि वह कभी न कभी ठीक हो जाएंगे, लेकिन फिर 21 सितंबर को वह इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।