फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीकेबीसी में सवाल सुन चकराया काजोल का दिमाग, जानें अमिताभ बच्चन ने उन्हें क्यों कहा झूठा

केबीसी में सवाल सुन चकराया काजोल का दिमाग, जानें अमिताभ बच्चन ने उन्हें क्यों कहा झूठा

KBC Kajol Promo: काजोल इस बार अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वैंकी का प्रमोशन करने केबीसी के सेट पर पहुंचीं। इस दौरान उनसे सेट पर मौजूद बच्चों ने कई सवाल पूछे। काजोल के एक जवाब पर बिग बी ने उन्हें झूठा कहा।

केबीसी में सवाल सुन चकराया काजोल का दिमाग, जानें अमिताभ बच्चन ने उन्हें क्यों कहा झूठा
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 05 Dec 2022 02:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

काजोल अपनी फिल्म सलाम वैंकी प्रमोट कर रही हैं। इस सिलसिले में वह कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर भी पहुंचीं। उनके साथ उनकी को-स्टार रेवती भी थीं। शो में कई सारे बच्चे मौजूद थे। उन्होंने काजोल पर सवालों की बौछार कर दी। उनसे एक सवाल अमिताभ बच्चन से जुड़ा भी पूछा गया। काजोल ने जो जवाब दिया उस पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन मजेदार था। चैनल ने शो का प्रोमो रिलीज किया है। बिग बी ने काजोल को झूठा भी कहा। 

अमिताभ बच्चन से डरती हैं काजोल

केबीसी का मजेदार प्रोमो सोनी टीवी ने शेयर किया है। इसमें हॉट सीट पर काजोल और रेवती बैठे दिख रहे हैं। सेट पर मौजूद बच्चे काजोल से कई सारे सवाल करते हैं। एक बच्चा पूछता है, क्या वह स्ट्रिक्ट मॉम हैं, क्या उनकी मां काजोल उन्हें बचपन में डांट लगाती थीं। एक बच्ची ने पूछा कि अगर वह सुपरहीरो होतीं तो उनके पास कौन सा सुपरपावर होता। इस दौरान एक बच्चे ने उनसे पूछा कि वह फिल्म कभी खुशी कभी गम में अमिताभ बच्चन से डरती थीं। क्या अभी भी डरती हैं? काजोल जवाब देती हैं, मैं बहुत डरती हूं इनसे। तभी अमिताभ बच्चन बोलते हैं, झूठ बोलना इनको आता है अच्छी तरह। 

मां से पड़ती थी खूब डांट

काजोल और रेवती की फिल्म सलाम वैंकी 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मर्दानी के विशाल जेठवा फिल्म में उनके बेटे का रोल निभा रहे हैं। जिसको गंभीर बीमारी है। फिल्म एक मां की सच्ची कहानी पर आधारित है जिसकी जिंदगी अपने बीमार बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है। वैसे काजोल कौन बनेगा करोड़पति के मराठी वर्जन में आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने बताया था कि उनकी मां तनुजा बचपन में उनकी जमकर डांट लगाती थीं। इस पर तनुजा ने बताया था कि यह अपनी दुनिया में खोई रहती थी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।