फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन टीवीकाजोल ने खोले अजय देवगन के कई राज, गेट बंद करके खाना पकाता है 'बॉलीवुड का सिंघम'

काजोल ने खोले अजय देवगन के कई राज, गेट बंद करके खाना पकाता है 'बॉलीवुड का सिंघम'

Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs: काजोल ने बताया कि अजय देवगन जो कुछ भी बनाते हैं उसकी रेसिपी वह किसी के साथ शेयर नहीं करते। वह कई बार उनके लिए कमाल की खिचड़ी बनाते हैं और यह उनकी खूबियों में से एक है।

काजोल ने खोले अजय देवगन के कई राज, गेट बंद करके खाना पकाता है 'बॉलीवुड का सिंघम'
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 10:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रियलिटी टीवी शो 'Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs' में काजोल ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की उन खूबियों के बारे में बताया जो सिर्फ उनके फैमिली मेंबर्स जानते हैं। शो के हालिया एपिसोड में फिल्म इंडस्ट्री में काजोल के 30 सालों को सेलिब्रेट किया गया था। वह शो में खास मेहमान थीं और इस दौरान उन्होंने तमाम दिलचस्प बातें साझा कीं।

अजय देवगन को पसंद है खाना बनाना
काजोल ने बताया कि एक्टर-फिल्ममेकर अजय देवगन फिल्में तो अच्छी बनाते ही हैं, लेकिन साथ ही साथ वह बहुत कमाल की खिचड़ी भी बनाते हैं। जब शो की होस्ट भारती ने अजय देवगन की कुकिंग के बारे में सवाल किया तो काजोल ने कहा, 'यह उतना ही अविश्वसनीय है जितना सुनने में लगता है। अजय को कुकिंग करना बहुत पसंद है।'

कुकिंग के वक्त बंद कर लेते हैं दरवाजा
काजोल ने कहा, 'हम लोग कई बार कहते हैं कि कुछ लोगों के हाथों में स्वाद होता है, अजय उसी तरह का इंसान है। वो कोई भी डिश बनाता है तो वह कमाल की बनती है।' काजोल ने कहा कि कुकिंग वो चीज है जिसे अजय देवगन बहुत एन्जॉय करते हैं और जब वह खाना बना रहे होते हैं तो वह किचन का दरवाजा बंद कर लेते हैं।

किसी से शेयर नहीं करते हैं अपनी रेसिपी
काजोल ने बताया कि अजय देवगन जो कुछ भी बनाते हैं उसकी रेसिपी वह किसी के साथ शेयर नहीं करते। वह कई बार उनके लिए कमाल की खिचड़ी बनाते हैं और यह उनकी खूबियों में से एक है। शो के इस खास एपिसोड में काजोल के साथ दिग्गज संगीतकार शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन भी मौजूद रहे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।