Hindi NewsEntertainment NewsTvBigg Boss 17 : ऐश्वर्या शर्मा हुईं रोमांटिक, कैमरे का डर छोड़ पति नील भट्ट पर करने लगीं Kiss की बरसात

Bigg Boss 17 : ऐश्वर्या शर्मा हुईं रोमांटिक, कैमरे का डर छोड़ पति नील भट्ट पर करने लगीं Kiss की बरसात

ऐश्वर्या शर्मा पिछले कुछ दिनों से शो में काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। वह रोज किसी न किसी से खासकर विकी जैन और अंकिता लोखंडे से लड़ते हुए दिख रही हैं। हालांकि गुरुवार को वह रोमांटिक मूड में दिखीं।

Bigg Boss 17 : ऐश्वर्या शर्मा हुईं रोमांटिक, कैमरे का डर छोड़ पति नील भट्ट पर करने लगीं Kiss की बरसात
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 9 Nov 2023 08:57 PM
हमें फॉलो करें

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट टीवी के पॉपुलर कपल्स हैं। बिग बॉस में दोनों के बीच बहुत लड़ाई दिख रही है। रोज किसी न किसी मुद्दे से दोनों लड़ते रहते हैं। फैंस भी परेशान हैं कि आखिर किस वजह से इतनी अनबन हो रही है। हालांकि गुरुवार सुबह दोनों के बीच रोमांटिक मोमेंट्स देखने को मिले। दरअसल, सुबह की शुरुआत होती है और नील गार्डन एरिया में बैठे होते हैं। नील को नहीं पता होता कि ऐश्वर्या अब उनके साथ क्या करने वाली हैं।

ऐश्वर्या-नील रोमांस
ऐश्वर्या, नील के पास जाती हैं और फिर नील को फॉरहेड पर गालों पर किस करती हैं। नील भी इस मोमेंट को एंजॉय करते हैं। फैंस भी दोनों का रोमांस देखकर खुश हुए और चाहते हैं कि ऐसे ही दोनों का प्यार बना रहे।

हुईं इमोशनल 
ऐश्वर्या सुबह नील के साथ बात करते हुए अपनी फीलिंग्स शेयर करती हैं। वह कहती हैं कि मैं यार आसानी से किसी पर भरोसा नहीं कर पाती हूं। लेकिन इसकी कई वजह है। मेरे एक्स बॉयफ्रेंड ने मुझे चीट किया फिर किसी और से शादी कर ली। वहीं मेरी जो बेस्ट फ्रेंड थी उसने भी मुझे धोखा दिया। बस यही वजह है कि मैं सभी पर भरोसा नहीं कर पाती हूं। ऐश्वर्या को इमोशनल होता देख नील उन्हें संभालते हैं। वह ऐश्वर्या पर पूरा प्यार बरसाते हैं।

वैसे इसके बाद ऐश्वर्या घर में अंकिता और विकी के खिलाफ गेम प्लान बनाती हैं। वह ईशा के साथ प्लान बना रही हैं कि कैसे विकी और अंकिता का गेम उन्हें खराब करना है। वैसे बता दें कि नील इतना दोनों के विरोध नहीं सोचते हैं। हालांकि जब इनकी ऐश्वर्या से बहस होती है तब वह दोनों के खिलाफ हो जाते हैं।

ऐप पर पढ़ें