Hindi NewsEntertainmentTvVIDEO: कैमरे के सामने ही ओरी ने उतार दी अपनी शर्ट, बॉडी देख लोगों ने कहा- 'सलमान भाई का असर'

VIDEO: कैमरे के सामने ही ओरी ने उतार दी अपनी शर्ट, बॉडी देख लोगों ने कहा- 'सलमान भाई का असर'

बिग बॉस 17 फेम ओरी का पूरा नाम ओरहान अवात्रामणि है। वह बॉलीवुड स्टार्स के साथ पैपराजी के भी फेवरेट हैं। उन्हें अक्सर जाह्नवी, नीसा देवगन, सारा अली खान सहित अन्य सभी के साथ पार्टी करते देखा जाता है।

VIDEO: कैमरे के सामने ही ओरी ने उतार दी अपनी शर्ट, बॉडी देख लोगों ने कहा- 'सलमान भाई का असर'
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 12:57 PM
हमें फॉलो करें

Orry Video: बॉलीवुड स्टार्स के बेस्ट फ्रैंड और पैप्स का फेवरेट ओरी यानी ओरहान अवात्रामणि हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। ओरी अपने यूनिक स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही खबरों में रहते हैं। बीते दिनों ओरी ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस 17 में एंट्री की थी। शो पर ओरी ने अपने अनोखे अंदाज से सलमान खान काफी इंप्रेस किया था। इस दौरान ओरी ने खुद को लेकर कई खुलासे किए थे। इसी बीच अब बिग बॉस के घर से बाहर आते ही ओरी फिर से अपने रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग बोल रहे हैं कि उन पर सलमान भाई का असर दिखाई दे रहा है। 

कैमरे के सामने ही ओरी ने उतार दी अपनी शर्ट 
ओरहान अवात्रामणि यानी ओरी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में ओरी मुंबई की झमाझम बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि ओरी अपनी गाड़ी के पास नजर आते हैं। इसके बाद उनके दो बॉडीगार्ड उनकी शर्ट उतारते हैं। इसके बाद ओरी अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं। लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'बारिश होने दो और मेरे सपनों को जगा दो और मुझे पगाल कर दो।' 

वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
ओरी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'सलमान भाई का असर।' एक ने लिखा, 'उसे शर्ट उतारने के लिए मदद की जरूरत क्यों पड़ी? एक दूसरे ने कमेंट कर लिखा, 'ओरी को देख मौसम भी गीला हो गया।' एक ने उर्फी जावेद से तुलना करते हुए लिखा, 'उर्फी जावेद 2.0'। ऐसे कई और कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं। 

ऐप पर पढ़ें