Hindi NewsEntertainment NewsTvKoffee with Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' में आएंगे अर्जुन कपूर-आदित्य रॉय कपूर, इस एक्ट्रेस का भी होगा जिक्र!

Koffee with Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' में आएंगे अर्जुन कपूर-आदित्य रॉय कपूर, इस एक्ट्रेस का भी होगा जिक्र!

Aditya Roy Kapur and Arjun Kapoor at Koffee with Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में अब अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आ सकते हैं। जिस में इस एक्ट्रेस का जिक्र भी छिड़ सकता है।

Koffee with Karan 8: 'कॉफी विद करण 8' में आएंगे अर्जुन कपूर-आदित्य रॉय कपूर, इस एक्ट्रेस का भी होगा जिक्र!
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 06:54 AM
हमें फॉलो करें

Koffee with Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के 8वें सीजन को दर्शक पसंद कर रहे हैं और बेसब्री से हर नए एपिसोड का इंतजार होता है। कॉफी विद करण 8 के अभी तक चार एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं और पांचवे एपिसोड में विकी कौशल और कियारा आडवाणी साथ नजर आएंगे। वहीं इसके बाद शो में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर नजर आ सकते हैं।

अर्जुन और आदित्य आएंगे नजर!
न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक कॉफी विद करण 8 के पांचवें एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक एपिसोड का शूट 20 नवंबर को किया जाएगा, और इसका टेलीकास्ट विकी कौशल और कियारा आडवाणी के एपिसोड के बाद होगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि चूंकि अनन्या ने शो में आदित्य संग काफी खुलकर बात की थी ऐसे में आदित्य से बातचीत करना भी मजेदार होगा। बता दें कि आदित्य चौथी बात कॉफी विद करण में आएंगे, इससे पहले वो सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा संग आ चुके हैं। वहीं अर्जुन कपूर भी कई बार शो का हिस्सा रहे हैं।

'कॉफी विद करण 8' में अभी तक के गेस्ट
बता दें कि 'कॉफी विद करण 8' को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और एक बार फिर से दर्शकों को करण के सवाल और सेलेब्स के जवाब पसंद आ रहे हैं। 8वें सीजन की शुरुआत रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने की थी। इसके बाद सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए। वहीं शो के तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे पहुंचे और इसके चौथे एपिसोड में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट ने जलवा बिखेरा।
 

ऐप पर पढ़ें