Hindi NewsEntertainment NewsTvActor Erica Fernandes talks about her decision to shift to Dubai from India

इंडिया छोड़ दुबई शिफ्ट हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, ट्रैफिक जाम पर कसा तंज, बोलीं- यहां से मुंबई...

अपने अभिनय के दम पर छोटे पर्दे पर छाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने हमेशा-हमेशा के लिए अपना देश छोड़ने का फैसला लिया है। अब वह दुबई में अपने आलिशान घर में रहने लगी हैं। क्यों? आइए जानते हैं।

इंडिया छोड़ दुबई शिफ्ट हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, ट्रैफिक जाम पर कसा तंज, बोलीं- यहां से मुंबई...
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 March 2023 11:12 PM
हमें फॉलो करें

'कसौटी जिंदगी के 2' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने हमेशा-हमेशा के लिए दुबई शिफ्ट होने का फैसला लिया है। एरिका ने बताया कि वह अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए इंडिया आती जाती रहेंगी। उन्होंने आगे मुंबई के ट्रैफिक पर तंज कसते हुए ये भी कहा कि दुबई से मुंबई पहुंचना गोरेगांव से नायगॉन पहुंचने से ज्यादा आसान है।

क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?
एरिका फर्नांडिस ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं ग्रोथ की तलाश में थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि यहां एक्टिंग करने के बाद मैं आगे क्या करना चाहती हूं? यहां रहते-रहते ऐसा लगने लगा था जैसे मेरी ग्रोथ रुक गई है। लेकिन, मैं और आगे बढ़ना चाहती थी। इसलिए मैंने इतना बड़ा कदम उठाया।'

दुबई ही क्यों शिफ्ट हुईं एक्ट्रेस?
एरिका ने आगे कहा, 'दुबई मेरे लिए दूसरे घर जैसा है, इसलिए मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल रही हूं। मेरा पूरा परिवार यहीं रहता है, इसलिए ये फैसला मेरे लिए आसान था। दुबई एक खूबसूरत जगह है और ये एक ग्लोबल हब भी है। मुझे यहां बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।' वर्कफ्रंट की बात करें तो एरिका टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में शाहीर शेख और 'कसौटी जिंदगी की 2' में पार्थ समथान व हिना खान के साथ नजर आई थीं।

ऐप पर पढ़ें