Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीA 25 year old light boy passed away on the sets of the TV show Imlie 3 due to an electric shock

शूटिंग के दौरान लगा इमली के सेट पर लाइट मैन को लगा करंट, हुई मौत, मेकर्स-चैनल पर एक्शन की मांग

स्टार प्लस के शो इमली के शूटिंग सेट पर एक हादसे की खबर सामने आई है, जिस में एक शख्स की मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक लाइटमैन महेंद्र यादव को करंट लगा, जिससे उसकी मौत हो गई है।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 21 Sep 2023 07:21 AM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के टीवी शो इमली के शूटिंग सेट पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिस में एक शख्स की मौत हो गई है। मंगलवार को टीवी शो ‘इमली’ के सेट पर करंट लगने से एक लाइटमैन की मौत हो गई। हादसा, गोरेगांव फिल्म सिटी में हुआ, जब शो का शूट जारी थी। रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत शख्स का नाम महेंद्र यादव बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 25 साल थी।
 
50 लाख जुर्माने की मांग
ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक लाइट मैन महेंद्र को शाम करीब 5 बजे बिजली का जोरदार झटका लगा, जिसके बाद उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक AICWA (ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन) के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मांग की है कि शो के प्रोडूसर और प्रोडक्शन हाउस व चैनल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो, इसके साथ ही लाइटमैन महेंद्र के परिवार को 50 लाख रुपए की राशि दी जाए।

अध्यक्ष की ओर से 3 मांगें
AICWA के अध्यक्ष की ओर से 3 मांगें रखी गई हैं, जिस में दिवंगत मजदूर के परिवार को 50 लाख जुर्माना, फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर और आयुक्त का तत्काल प्रभाव से इस्तीफा और शो के प्रोड्यूसर गुल खान, प्रोडक्शन हाउस 4 लॉयन फिल्म्स और चैनल के खिलाफ एक्शन शामिल है। गौरतलब है कि फिल्मसिटी में इससे पहले भी कुछ हादसे हो चुके हैं। जिस में हाल ही में एक शूटिंग सेट पर आग लगी थी। 
 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें