Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीSonakshi Sinha Spotted With Mother Her Big Diamond Ring And Mehndi Grab Attention

हाथ में बड़ी डायमंड रिंग और मेहंदी लगाए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, मां पूनम भी थीं साथ

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर रोज नए अपडेट आते रहते हैं। इसी बीच अब शनिवार को सोनाक्षी अपनी मां के साथ नजर आईं।

sonakshi sinha
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 09:55 PM
हमें फॉलो करें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी को लेकर रोज नए अपडेट आते हैं। पहले कहा जा रहा था कि दोनों की शादी 23 जून को है। हालांकि फिर सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शादी 23 को नहीं है बल्कि उस दिन रिसेप्शन है।

पिता के घर के बाहर दिखीं

अब इन सबके बीच सोनाक्षी शनिवार शाम को अपने पिता के घर यानी रामायण में दिखीं। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना था। माथे पर टीका लगा है। वहीं उनकी मां पूनम सिन्हा भी साथ थीं।

सोनाक्षी की रिंग

अब सबसे ज्यादा जिसका ध्यान सभी ने खींचा वो है सोनाक्षी के हाथ में बड़ी रिंग। सोनाक्षी के हाथ में एक बड़ी डायमंड रिंग थी और उनके हाथ में मेहंदी भी दिख रही है। सोनाक्षी हालांकि मीडिया के साथ ज्यादा इंटरैक्ट करती नहीं दिखी हैं।

पंडित जी भी दिखे

वहीं सोनाक्षी के घर से पंडित जी भी बाहर जाते दिखे हैं। अब सवाल जो खड़े हो रहे हैं वो यही कि कल अगर रिसेप्शन है तो कहीं आज तो नहीं दोनों ने शादी कर ली या फिर कल शादी रजिस्टर होगी तो आज कोई पूजा रही होगी।

खैर फैंस को अब बस सोनाक्षी और जहीर की शादी की फोटोज का इंतजार है। सभी देखना चाहते हैं कि दोनों शादी के जोड़े में कैसे दिखेंगे।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें