Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीShoaib ibrahim talks about his next baby amidst ongoing second pregnancy rumors of wife dipika kakar

दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरों पर शोएब इब्राहिम ने की अपने दूसरे बच्चे की बात

  • क्या सच में दोबारा माँ बनने वाली हैं दीपिका कक्कड़? शोएब इब्राहिम ने अपने नए व्लॉग में कही ये बात।

Usha लाइव हिन्दुस्तानTue, 16 April 2024 06:16 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दोनों बेटे रूहान को बढ़ा होता देख रहे हैं। हाल में कपल ने बेटे के साथ अपनी पहली ईद की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। एक्टर कपल ने अपने यूट्यूब व्लॉग में बताया कि इस ईद को वो अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पाए। इसके पीछे का कारण बताते हुए एक्टर ने बताया कि उनके बेटे के दांत निकल रहे हैं जिस वजह से बच्चा पिछले करीब एक हफ्ते से परेशान था। शोएब ने अपने व्लॉग में ये भी बताया कि रूहान की ख़राब हालत को देख कर दीपिका भी परेशान थीं। शोएब ने इस बातचीत के दौरान दूसरे बच्चे की भी बातचीत की।

दूसरी बार माँ बनने की खबर

दरअसल, पिछले महीने ऐसी खबरें थीं कि दीपिका दूसरी बार माँ बनने वाली हैं। एक्टर ने इस बात को अपने व्लॉग में दोबारा उठाया। हालांकि, ये भी साफ़ किया कि ये सिर्फ अफवाह थी। साथ ही बेटे रूहान की तबीयत को लेकर डॉक्टर्स ने भी एक्टर्स को समझाया कि कुछ दिक्कतें छोटे बच्चों के साथ जुड़ी होती हैं जो वक्त के साथ ठीक हो जाती हैं। एक्टर ने बताया डॉक्टर ने ये भी कहा कि जब दूसरा बच्चा होगा तो उन्हें बच्चों से जुड़ी समस्याओं के बारे में पहले से पता होगा।

शादी से बेटे रूहान के आने का सफ़र

बता दें, दीपिका और शोएब ने अपने रिलेशनशिप को नाम देते हुए फ़रवरी 2018 को अपने होमटाउन जा कर निकाह कर लिया था। शादी के करीब पांच साल बाद एक्टर कपल पिछली साल बेटे के पेरेंट्स बने हैं। बेटे रूहान के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। हालांकि, सोशल मीडिया पर कपल को बच्चे को लेकर ट्रोल भी होना पड़ा है। नेगेटिविटी को छोड़ कर एक्टर कपल अपने बच्चे के साथ जिंदगी में आगे बढ़ रहा है।

ऐप पर पढ़ें