Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीShoaib Ibrahim surprise his wife Dipika Kakar and other ladies of his house on Mother Day

शोएब इब्राहिम ने दिया पत्नी दीपिका कक्कड़ को सरप्राइज, रूहान की वजह से इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

  • Shoaib Ibrahim Vlog: शोएब इब्राहिम ने घर की सभी महिलाओं के लिए एक स्पेशल सरप्राइज प्लान किया।

Shoaib Ibrahim
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 May 2024 09:21 AM
हमें फॉलो करें

शोएब इब्राहिम का नया व्लॉग आ गया है। इस व्लॉग में शोएब अपने भतीजे और भतीजियों की मदद से घर की महिलाओं के लिए सरप्राइज प्लान करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मदर्स डे के मौके पर अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़, मां, सास और घर की अन्य महिलाओं के लिए गिफ्ट खरीदे, घर डेकोरेट किया और खुद अपने हाथों से उनके लिए खाना बनाया।

घर पर बच्चों के साथ अकेले क्यो हैं शोएब?

शोएब अपने व्लॉग में बताते हैं कि दीपिका घर की सारी महिलाओं को स्पा लेकर गई हैं। ऐसे में वह अपनी मीटिंग अटेंड करने चले जाते हैं और सभी बच्चों को शॉपिंग के लिए मॉल में छोड़ देते हैं ताकि वे सभी महिलाओं के लिए गिफ्ट्स खरीद सकें। इसके बाद, शाेएब बच्चों को लेकर घर आ जाते हैं और सरप्राइज की तैयारियां शुरू कर देते हैं।

क्या देखकर इमोशनल हो जाती हैं दीपिका?

पहले वह पूरे घर को डेकोरेट करते हैं और फिर सभी के लिए पूड़ी के साथ आम रस बनाते हैं। जब दीपिका, उनकी मां और सासू मां घर वापस आती हैं तब वे घर की सजावट देखकर हैरान रह जाती हैं। शोएब उन्हें बताते हैं कि उन्होंने आम रस बनाते वक्त अपनी शर्ट खराब कर ली। इसके बाद वह सभी महिलाओं को टियारा पहनाते हैं, केक कट करवाते हैं और फिर खाना देते हैं। दीपिका इमोशनल हो जाती हैं क्योंकि शोएब उन्हें रूहान की ओर से एक छोटा-सा गिफ्ट भी देते हैं। बता दें, ये दीपिका का रूहान के साथ पहला मदर्स डे है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें