Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीShoaib Ibrahim Dipika Kakar Inter Faith Marriage Family reaction Hindu Muslim Shadi Television news in hindi

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar की शादी से नाराज थे घरवाले? पिता बोले थे- तुम लोगों को जीना…

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो डालते रहते हैं। आइए जानते हैं इन दोनों की शादी पर क्या था घरवालों का रिएक्शन?

Shoaib Ibrahim Dipika Kakar (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 10:49 AM
हमें फॉलो करें

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी दुनिया के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। दोनों टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिले थे। शोएब और दीपिका अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। अब शोएब ने अपनी और दीपिका की पर्सनल लाइफ पर बात की है और बताया है कि दोनों के रिश्तों पर कैसा था घरवालों का रिएक्शन। 

ससुराल सिमर का सेट पर मिले थे एक्टर्स

लॉन्ग ड्राइव विद फैजू पॉडकास्ट में शोएब इब्राहिम ने बताया कि दीपिका और वो ससुराल सिमर के सेट पर मिले थे। हालांकि, उनकी लव स्टोरी शो खत्म होने के बाद शुरू हुई। शोएब ने बताया कि दीपिका और वो साल 2015-16 में ऑफिशियल रिलेशनशिप में आए थे। उन्होंने साल 2018 में शादी रचाई थी। 

कैसा था परिवारवालों का रिएक्शन?

इसके बाद फैजू ने शोएब इब्राहिम से पूछा कि क्या उन दोनों के घरवालों को उनके रिश्ते से कोई परेशानी थी। इसपर एक्टर ने जवाब दिया कि दोनों के ही परिवार की तरफ से किसी भी तरह की समस्या नहीं थी। किसी को भी हमारे रिश्ते से परेशानी नहीं थी। 

शोएब की मां ने क्या कहा था?

एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार अपनी मां को दीपिका के बारे में बताया था तो उनकी मां ने उनसे कहा था कि वो उनकी आंखों (शोएब) में प्यार देख सकती हैं। वहीं, दीपिका के परिवारवालों के रिएक्शन पर बात करते हुए शोएब ने कहा कि दीपिका के परिवार की तरफ से भी कोई आपत्ति नहीं थी। 

कैसा था दीपिका के पिता का रिएक्शन?

'शोएब ने बताया कि एक्ट्रेस के पिता ने दोनों से कहा था, "तुम बोलो, जो बोलो, हम रेडी हैं। खुशी तुम लोगों की है। तुम लोगों को जीना है, जिंदगी बितानी है साथ में।" 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें