Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीShivangi Joshi And Kushal Tandon To Get Engaged Soon Barsatein Actors Are In Serious Relationship

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन असल में कर रहे एक-दूसरे को डेट, सगाई कर लगाएंगे रिश्ते पर पक्की मुहर!

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने पहली बार साथ में शो बरसातें में काम किया। इस शो में दोनों की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया है। अब कहा जा रहा है कि ये ऑनस्क्रीन जोड़ी ऑफस्क्रीन भी प्यार में है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 2 May 2024 06:54 AM
हमें फॉलो करें

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने साथ में शो बरसातें- मौसम प्यार का में साथ काम किया। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद अच्छी लगी। शो में दोनों की कैमिस्ट्री देखकर कई बार उनके रिलेशन की खबरें आई हैं। हालांकि ना तो शिवांगी और ना ही कुशाल ने कभी इस पर कमेंट किया है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसे सुनकर दोनों के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अब अपने रिश्ते पर सगाई कर पक्की मुहर लगाना चाहते हैं।

सगाई करने वाले हैं शिवांगी-कुशाल

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन शो के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। दोनों फिलहाल सीरियस रिलेशनशिप में हैं और अब अपने रिलेशन को अगले लेवल पर लेकर जाना चाहते हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि शिवांगी और कुशल जल्द सगाई करने का फैसला कर रहे हैं। दोनों ने अब तक अपना रिलेशनशिप स्टेटस इसलिए सभी से छिपाया क्योंकि दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना चाहते हैं और सही समय पर अपने रिश्ते का ऐलान करेंगे।

हालांकि यह खबर कितनी सच है और कितनी गलत इसके बारे में तो दोनों स्टार्स ही बता सकते हैं। वेबसाइट ने जब दोनों को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तो किसी का इस पर कमेंट नहीं आया है।

इनके साथ भी जुड़ा है शिवांगी का नाम

बता दें कि इससे पहले शिवांगी का नाम बालिका वधु 2 के उनके को-स्टार रणदीप राय के साथ भी जुड़ा था। हालांकि 2022 में शिवांगी ने इन खबरों को साफ गलत बताया था और कहा था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। शिवांगी को फेम शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिला है जिसमें उन्होंने नायरा का किरदार निभाया था। शो में उनकी और मोहसिन खान की जोड़ी को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। उस वक्त दोनों के रिलेशन की भी खूब खबरें चर्चा में रहती थीं। हालांकि फिर कहा जाने लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें